शुक्लागंज क्षेत्र मे दिनदहाड़े युवक की हुई हत्या

रिपोर्ट : विशाल मिश्रा ,रीडर टाइम्स

IMG-20190725-WA0021

शुक्लागंज / उन्नाव : शुक्लागंज क्षेत्र के गांधीनगर मोहल्ले मे आपसी विवाद के चलते जीजा ने अपने साले की हत्या ईट पत्थर से कुचलकर कर र्निमम हत्या कर दी। हत्या की सूचना पाकर पहुचे एसपी एम पी शर्मा ने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया। जिस युवक की हत्या कर दी गई है इसी स्थान पर बारह वर्ष पहले अपने साले सानू की हत्या कर दी थी और अभी कुछ दिन पहले ही जेल से जमानत पर बाहर आया था।

IMG-20190725-WA0022

शुक्लागंज के गंधीनगर मोहल्ले मे सतीश नाम के युवक ने अपने साले नारायण की इट पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना पर पुलिस प्रशासन मे हड़कम्प मच गया। हत्या के बाद एसपी एमपी शर्मा ने घटनास्थल पर पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया । 12 वर्ष पहले म्रतक नारायण ने ईसी स्थान पर अपने साले शानू की हत्या कर दी थी जिसके बाद आरोपी नारायण जेल भे बन्द था और कुछ दिन पहले ही जमानत पर छूट के आया था और आज सुबह उसके बहनोई सतीश ने उसकी ही हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

वही आरोपी सतीश की पत्नी का आरोप है कि नारायण अपने दोस्तों के साथ सतीश के घर आया था और उसे जान से मारने की धमकी दी थी। आरोपी की पत्नी का आरोप है कि वह शाम को कोतवाली भी गई थी लेकिन उसे वहां से भी लौटा दिया गया। मीडिया से बात करते हुए एसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है ।