अर्पिता और आयुष शर्मा की पहली फिल्म हुई रिलीज़

arpita

  रीडर टाइम्स (डेस्क)

आयुष शर्मा अपनी पहली फिल्म लव यात्री को लेकर काफी उत्साहित हैं। वह फिल्म का प्रोमोशन जम कर रहे हैं, हाल ही में उन्होंने जागरण डॉट कॉम से बातचीत करते हुए कहा कि इस फिल्म में उनकी मेहनत तो लोगों के सामने आ रही है, लेकिन एक शख्स है, जिन्होंने आयुष को बिना किसी शर्त के सपोर्ट किया है, आयुष ने बताया कि वह हैं उनकी पत्नी अर्पिता।

आयुष का कहना है की उनकी पत्नी अर्पिता ने उनका हर सफर में साथ दिया है हर कदम पे वो उनके साथ खड़ी रही है , ऐसा कई बार हुआ जब उन्हें लग रहा था, कि वह एक्टिंग में अच्छा नहीं कर पाएंगे और वह इसे छोड़ने के बारे में भी सोच रहे थे। लेकिन तब अर्पिता ही उन्हें समझाती थीं, कि उनकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी। आयुष मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि अर्पिता उनसे मजाक करते हुए कहती हैं कि पहले सिर्फ लोग मेरे पास सलमान की बहन होने के कारण ऑटोग्राफ के लिए आते थे। अब आयुष से भी लेंगे।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें कभी आयुष के फिल्म में रोमांटिक किरदार को लेकर कोई परेशानी नहीं है। आयुष कहते हैं कि बिल्कुल नहीं। वह तो वरीना की काफी अच्छी दोस्त बन चुकी हैं। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि अर्पिता कहती हैं कि उनके घर में अबतक कई लोगों की फिल्में रिलीज हुई हैं, उन्होंने कई शुक्रवार देखें है लेकिन वो जितनी नर्वस अभी हैं|

 

इससे पहले कभी भी नहीं हुई थीं। उन्हें खुद ऐसा लग रहा है कि जैसे कि यह उनकी अपनी पहली फिल्म है। आयुष के परिवार में हमेशा से ही पॉलिटिकल माहौल रहा है, इसके बावजूद उन्होंने पॉलिटिक्स क्यों नहीं चुना, वह कहते हैं कि उन्हें ऐसा नहीं लगता कि जितना एक राजनेता को लोगों के लिए करना चाहिए। वह उतना कर पाते। इसलिए उन्हें ऐसा लगता है कि उन्हें वहीं करना चाहिए जो वो कर रहे हैं।
अपने बेटे आहिल के बारे में वह कहते हैं कि सलमान खान के परिवार से उसे बहुत प्यार मिलता है और वह इस बात को समझने लगा है कि वह काफी लाड़ला है और इसलिए वह सब पर हुक्म भी चलाता है और अपनी बात भी मनवाने में कोई कसर नहीं छोड़ता।

 

 

आयुष का कहना है, कि बेटे आहिल की खूब चलती है  अपने ननिहाल में। वहीं वरीना ने आयुष को लेकर अपनी बॉन्डिंग के बारे में बताया कि पहले दोनों एक दूसरे से बातचीत करने में कतराते थे, लेकिन बाद में तो दोनों में इतनी अच्छी बॉन्डिंग हो गई कि वह उनकी टोपियां, जैकेट्स भी ले लिया करती थीं। बता दें कि फिल्म पांच अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है।