” कौन बनेगा करोड़पति ” सीजन 10 को मिली पहली करोड़पति , क्या जीत पाएंगी 7 करोड़

bineeta jain

टीआरपी लिस्ट में टॉप 10 में शामिल अमिताभ बच्चन का रियलिटी शो ” कौन बनेगा करोड़पति ” सीजन 10 दर्शको की पहली पसंद बना हुआ है . शो में शामिल हुए कंटेस्टेंट यहां से मोटी रकम जीतकर ले गए हैं लेकिन कोई भी 50 लाख से ऊपर की रकम नहीं जीत पाया है . पर खबर आई है कि शो को अपना पहला करोड़पति मिल गया है . अभी तक भागलपुर के टिकट एग्जामनर सोमेश कुमार चौधरी और गुजरात के ग्राफिक डिजाइनर संदीप सवालिया ने शो से 25 लाख रुपए की रकम जीती है लेकिन 50 लाख के सवाल पर दोनों ही क्विट कर गए .

 

लेकिन असम की बिनीता जैन ने शो में एक करोड़ की राशि जीत ली है . सोनी टीवी ने ट्विटर पर एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें अमिताभ बच्चन पूरे उत्साह के साथ बिनीता को यह खुशखबरी देते नजर आ रहे हैं . यह एपिसोड 2 अक्टूबर को प्रसारित किया जाएगा . इस एपिसोड का इन्तजार सभी दर्शक बहुत ही बेसब्री से कर रहे है . सबसे कमाल की बात ये है कि पिछले सीजन में भी 1 करोड़ की विनर एक महिला थी और इस बार भी 1 करोड़ की विनर महिला ही है .

 

पिछले सीजन में किसी भी प्रतियोगी ने  7 करोड़ रुपये नहीं जीते थे. जमशेदपुर की अनामिका मजूमदार ने 1 करोड़ रुपये जीते थे लेकिन उन्होंने जैकपॉट सवाल का रिस्क नहीं लिया था और उससे पहले ही शो छोड़ दिया था. इस बार प्रोमो में दिख रहा है कि बिनीता 7 करोड़ के सवाल का जवाब देने का प्रयास कर रही हैं . हर किसी को अब 2 अक्टूबर का इन्तजार है . सस्पेंस बरक़रार है कि क्या बिनीता जैन सात करोड़ के सवाल का जवाब दे पाएंगी या नहीं .