स्कूली वैन व ई-रिक्शा से आमने-सामने भिडंत , छात्र घायल रिक्शा चालक का टूटा पैर

रिपोर्ट- सलमान खान 
रीडर टाइम्स 
दुर्घटना ग्रस्त वैन

दुर्घटना ग्रस्त वैन

लखनऊ। राजधानी के हसनगंज  थानाक्षेत्र में बुधवार की दोपहर स्कूली वैन और ई-रिक्शा में आमने-सामने की भिड़न्त हो गयी। वैन में सवार मासूम छात्र मामूली रुप से घायल हुए , जबकि ई-रिक्शा चालक गंभीर रुप से घायल हो गया और वैन चालक वैन छोड़ कर भाग निकला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को अभिभावकों को बुलाकर उनके सुपुर्द  कर दिया और घायल ई-रिक्शा चालक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया।
प्राप्त जानकारी अनुसार अभिषेकपुरम के साठ फिटा रोड जानकीपुरम निवासी जितेंन्द्र शुक्ला (32) अपना खुद का ई-रिक्शा चलाकर परिवार का भारष पोषण करता है।
बताया जाता है कि जितेन्द्र रोज की तरह बुधवार सुबह घर से ई-रिक्शा लेकर सीतापुर रोड स्थित नवीन गल्ला मण्डी पहुंचा। वहां से वह हुसैनाबाद निवासी एक फल व्यापारी के फल ई-रिक्शे पर लाद कर उसके वहां पहुंचाने जा रहा था।
जितेन्द्र गोमती नदी बंधा रोड की चढ़ाई पर रिक्शा चढ़ा ही रहा था कि तभी उधर से तेज रफ्तार से स्कूली वैन से आमने-सामने की भिड़तं हो गयी।
भिड़न्त इतनी जोरदार थी उसमें रिक्शा चालक जितेन्द्र शुक्ला गंभीर रुप से घायल हो गया। उधर वैन में सवार पांच मासूम छात्रों को वैन चालक परविन्दर सरदार छोड़कर भाग निकला।
चौकी इंचार्ज मदेयगंज संतोष तिवारी ने बताया कि आयन, लक्ष्य,मानसी,दक्ष सारा सभी छात्र खदरा के रहने वाले हैं,उनको मामूली चोट आई थी,पास के एक निजी अस्पताल में उपचार के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया है और घायल जितेन्द्र शुक्ला को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।
वहां के डाक्टरों का कहना कि जितेन्द्र के एक पैर में फैक्चर हुआ है और दूसरा  पैर चोटिल है।