जानिये क्या है प्रियंका -निक के हनीमून का प्लान ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनास शादी कर चुके है . लेकिन इनकी शादी की फोटो का लोगो ने बेसब्री से इन्तजार किया . प्रियंका चोपड़ा की ईसाई धर्म की शादी का वीडियो जैसे ही पीपल मैग्जीन ने रिलीज किया , इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो गया . 1 दिसंबर को ईसाई धर्म की शादी बड़े ही धूमधाम से हुई . ईसाई धर्म से हुई शादी में निक ने ब्लैक टक्सिडो पहना हुआ था और प्रियंका व्हाइट कलर के वेडिंग गाउन में बहुत ही खूबसूरत लग रही थी . शादी का एक वीडियो बहुत ही वायरल हो रहा है .

 यदि गौर से देखा जाये तो जब प्रियंका चोपड़ा ईसाई धर्म से शादी के लिए स्टेज पर आ रही थीं तो निक के आंखों से आंसू निकल पड़े . जिसने भी यह इमोशनल वीडियो देखा वो बस देखता ही रह गया . प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि वह विवाह से पहले घबराई और डरी हुई थीं, लेकिन जब उन्होंने अपने दूल्हे को अपने रास्ते पर खड़े हुए देखा तो उनकी सारी चिंता छू-मंतर हो गई .  पीपल डॉट कॉम के अनुसार, प्रियंका ने कहा, “हर लड़की का सपना होता है कि वह अपनी शादी के दिन राजकुमारी लगे.

View this post on Instagram

And forever starts now… ❤️ @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 लेकिन मैं जो चाहती थी, उसके बारे में मैंने कभी कोई योजना नहीं बनाई थी.”   निक ने सुझाया कि वह बड़े सपने देखें और अपनी विभिन्न पृष्ठभूमि का जश्न मनाने के लिए भारत में एक नहीं, बल्कि दो समारोह करेंगे. ‘ प्रियंका ने कहा, “इससे मेरा दिल पिघल गया.” उन्होंने कहा कि भारत में अपने करीबी परिवारों व दोस्तों के साथ दो बड़ी शादियां करना अविश्वसनीय रूप से खास है.

View this post on Instagram

And forever starts now… ❤️ @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

आईएएनएस के खबर के मुताबिक, प्रियंका ने कहा कि उन्होंने अमेरिकी गायक निक जोनस के साथ ईसाई पद्धति के विवाह समारोह में 75 फुट लंबा घूंघट डाल रखा था. मंगलवार को दिल्ली में प्रियंका और निक ने पहला रिसेप्शन आयोजित किया. कपल 15 या 16 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन देगा .

 मंगलवार को दिल्ली में हुए रिसेप्शन में पीएम नरेंद्र मोदी भी प्रियंका और निक को आशीर्वाद देने पहुंचे . सूत्रों की माने तो दोनों क्रिसमस के दौरान छोटा सा ब्रेक लेंगे . तब ये दोनों हनीमून के लिए निकलेंगे . प्रियंका 27 दिसंबर के आसपास भारत से रवाना होंगी और जनवरी के पहले हफ्ते में भारत लौटेंगी. फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग करेंगी. शूटिंग शेड्यूल खत्म होने के बाद वे निक संग दूसरे लंबे हॉलिडे के लिए रवाना हो जाएंगी .