देवरिया के इन होटलो में पुलिस की छापेमारी

sahara palace 0000

देवरिया के स्टेशन रोड पर संचालित तीन होटलों में सोमवार को पुलिस ने छापा मारकर 29 महिलाएं और 27 पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है . पकडे गए लोग पुलिस के हाथ पाँव जोड़ते हुए गिड़गिड़ाने लगे ,और माफ़ी मांगने लगे .

वे बार-बार कह रहे थे कि साहब हमसे गलती हो गई, जाने दो. पहली बार ही होटल में आए हैं . घरवालों और रिश्तेदार जानेंगे तो बहुत बेइज्जती होगी . किसी को मुंह कैसे दिखाएंगे . पुलिस सारी दलीलों को दरकिनार करते हुए सभी को सख्ती दिखाते हुए वाहन में बैठाकर कोतवाली और महिला थाने ले गई .

इन होटलो के नाम है – इंडिया गेस्ट हाउस , नेशनल पैलेस और सहारा पैलेस . स्टेशन रोड के अधिकांश होटलों में अय्याशी का यह धंधा चलता है आस पास के लोगो ने कई बार इस बात की शिकायत की लेकिन जब पुलिस छापा मारती है तो कुछ दिन तक ये सब बंद हो जाता है और बाद में फिर यही गोरख धंधा शुरू हो जाता है .
एसपी के निर्देश पर दल-बल के साथ छापेमारी कर तीन होटलों से 29 महिलाओं, 27 पुरुषों को पकड़ा गया है . उनसे पूछताछ की जा रही है . इन होटलों के चार कर्मचारियों को भी हिरासत में लिया गया है . नाबालिग लड़कियों के परिवारवालों को सूचना दी गई है. आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.  – शिष्यपाल, एएसपी