मारुती का जलवा बोलेगा सर चढ़ कर

maruti cross hike
आ गई आम आदमी की कार
महंगी suv भी भरेगी पानी

रीटा डेस्क, नई दिल्ली : मारुती ने भारतीय कार बाजार पर हमेशा राज किया है l लोग मारुती पर आँख मूँद कर भरोसा करते है हालाँकि पिछले कुछ समय से कुछ अन्य ब्रांडो ने मारुती के एकाधिकार को चुनोति पेश की है लेकिन अब मारुती उनकी नाक में दम करने जा रही है मारुती अपनी नई कार crosshike लांच करने जा रही है ये कार 2018 के मिड तक लांच हो सकती है .
मारुती किये कार बिलकुल नए लुक के साथ अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए तैयार है ,796 cc के तीन सिलेंडर वाले पेट्रोल इंजन के साथ crosshike 47 .3 bhp की ताकत और 69 nm के टार्क की बदौलत अपने राइडर्स को कार ड्राइविंग के एक दम नए अनुभव कराने का दवा कर रही है .
इस कार का माइलेज भी बेमिसाल है , 24 .7 किलोमीटर / लीटर के साथ यह गाड़ी अपने सेगमेंट की सभी गाड़ियों के छक्के छुड़ाने को तैयार है. दमदार माइलेज के साथ स्पोर्टी लुक का मिक्सचर बाजार की नींद उड़ा देगा, ऐसा मारुती दावा कार रही है, साथ ही कंपनी ने इसके दाम को निर्धारित करने में भी काफी किफ़ायत बरती ही . इस गाड़ी का लोअर मोबेल भारतीय बाजार में 2 .7 लाख होने की उम्मीद है , साथ ही टॉप मॉडल 4 .5 लाख के आस पास होने का अनुमान लगाया जा रहा है.