52 के मिलिंद 25 की अंकिता से रचाएंगे दूसरी शादी 

रिपोर्ट :- रीटडेस्क 

final1

मुंबई: –  मॉडलिंग की दुनिया से मशहूर हुए मिलिंद सुमन  52  साल की उम्र में दूसरी शादी करने जा रहे है . इस शादी की खास बात यह है कि उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कवंर जिसने उनकी शादी हो रही है उनसे उम्र में पूरे 25  साल छोटी है लेकिन प्यार उम्र की सीमाएं नहीं जनता . सो मिलिंद का दिल भी अब उम्र का मोहताज नहीं रहा . क्योकि दिल तो बच्चा है जी थोड़ा कच्चा है जी .
गुवाहाटी की रहने वाली अंकिता और मिलिंद पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे . लेकिन फाइनली उन्होंने विवाह के बंधन में बँधने का फैसला कर लिया है . अभी तक शादी की तारीख को लेकर सस्पेंस बना हुआ है .
अंकिता ने एयर एशिया  में बतौर केबिन क्रू शुरुआत की थी .  मूवी , स्विमिंग और रीडिंग की शौकीन अंकिता की एक मैराथन में मिलिंद के साथ मुलाकात हुई और अब दोनों ने जिंदगी की  मैराथन में साथ दौड़ने  का डिसीजन  ले लिया है .  मिलिंद की ज़िंदगी भी तमाम उतार- चढावो से होकर गुजरी है .  मिलिंद की पहली शादी जुलाई 2006  में फ्रेंच  एक्ट्रेस  mylene से हुई थी .

1

लेकिन तीन साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया . मॉडल मधु सप्रे के साथ एक न्यूड  फोटो शूट ने एक समय पर काफी कॉन्ट्रोवर्सी बटोरी थी. जिसमे मिलिंद सोमण और मधु सप्रे ने न्यूड पोज दिया था . जिसमे दोनों के नंगे बदनो पर एक अजगर लपेटा गया था और विज्ञापन कराने वाली कंपनी के शूज दोनों ने पहन रखे थे