तंत्र मंत्र के चक्कर में की भाई की हत्या ; बंद कमरे में तीन दिन तक जिन्दा करने का किया प्रयास

शिखा गौड़ डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

अभी भी लोग तंत्र मंत्र के चक्कर में आकर अपनों को ही नुकसान पहुंचने लगे हैं। बहुत से ऐसे विवाद हैं जी तंत्र मंत्र के कारण ही होता हैं तंत्र मंत्र से ही व्यक्ति का जीवन बहुत ही कठिन हो जाता हैं ऐसा ही एक सनसनी खबर नज़र में आई जिसमे अपने ही सागे भाई की हत्या का आरोपी बन गया। घर में सभी परिजनों को डरा धमका कर मृतक भाई को तांत्रिक साधना से जिन्दा करने का नाटक करता रहा था। वही दूसरी और जब आस- पास के लोगो को मृतक का शव बदबू करने लगा तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस की कार्यवाही से घर का दरवाजा तोड़ कर मृतक बृजेश का सड़ा हुआ शव बाहर निकला गया। और तांत्रिक आरोपी भाई को हिरासत में लिया गया। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद मौत की असली वजह सामने आएगी। पुलिस ने जब परिजनों से बात किया तो पता चला की ,उसरना गांव निवासी बृजेश व उअका भाई फूलचंद्र तंत्र मंत्र की प्रक्रिया किया करते थे। बीते 5-6 दिन पहले ही बृजेश ने तांत्रिक की पूजा शुरू करी थी। और बृजेश का यह दवा थी की तांत्रिक पूजा प्रक्रिया से वह शिवलिंग प्रकट कर लेगा। और उसके लिए बृजेश ने खुद को अकेले कमरे में बंद भी कर लिया। लेकिन उसे क्या पता था की ऐसी प्रक्रिया से उसकी जान भी जा सकती हैं। और वह इस प्रक्रिया में असफल रहा।

कहते हैं अगर बड़ा भाई कोई काम कर रहा होता हैं तो छोटा भाई भी करने का प्रयास करता हैं। और वही हुआ की बृजेश के छोटे भाई फूलचंद्र ने भी वही तांत्रिक पूजा करना शुरू कर दिया। और पूजा के दौरान उसने अपने बड़े भाई बृजेश की हत्या कर दी और फिर तीन दिन तक परिजनों को डरा धमका कर बृजेश के शव को तांत्रिक पूजा कर के जिन्दा करने का प्रयास करता नाटक करता हैं। पर गांव वालो को कुछ संदिग्ध लगा तो उन लोगो पुलिस को सूचना दी।

पुलिस कर्मचारियों ने तोडा दरवाजा तो उस समय तक भी कर रहा तंत्र मंत्र

पुलिस के मुताबिक , कमरे का दरवाजा तोड़ मृतक का शव बाहर निकला तो इस दौरान फूलचंद्र तंत्र मंत्र पूजा कर ही रहा था। और जब पुलिस ने जोर से फटकार लगायी तो हंगामा करने लगा। आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही हैं।