पीएम मोदी की “मन की बात” पर दीपिका पादुकोण ने दी प्रतिक्रिया ; कहा की खुद में लाइए बदलाव ,

शिखा गौड़ डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री ही टॉप अभिनेत्रियो में शुमार हैं। वह न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं बल्कि दीपिका की गिनती उनमें होती है, जो हर मुद्दे पर भी अपनी बात खुलकर रखती हैं।​ फिर चाहे वो डिप्रेशन को लेकर या फिर वुमन एंपावरमेंट को लेकर अपनी बात रखी हो। वह हर मुद्दे पर अपनी राय बिना किसी संकोच के खुलकर रखती हैं। इसी बीच अब दीपिका पादुकोण ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘मन की बात’ पर अपनी बात रखी है। वहीं उनके इस सोशल मीडिया पोस्ट को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

  • दरअसल, बीते दिन देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोगों से अपने ‘मन की बात’ कार्यक्रम के दौरान बात की। इस दौरान मोदी ने महिला शक्ति पर भी बात की। उन्होंने अपने ‘मन की बात’ कार्यक्रम के दौरान कुछ टेक्स्ट ग्राफिक्स साझा किए थे। वहीं दीपिका पादुकोण ने पीएम मोदी के इस टेक्स्ट ग्राफिक्स को रिट्वीट करते हुए अपनी बात रखते हुए महात्मा गांधी की सीख का भी जिक्र किया है। दीपिका ने पोस्ट करते हुए लिखा, ‘महात्मा गांधी ने कहा है। आप दुनिया में जो बदलाव देखना है जो पहले खुद में लाइए। ये शब्द उन अविश्वसनीय महिलाओं के लिए और दुनिया भर में हर एक महिला के लिए मुश्किल नहीं हो सकते हैं!’

  • दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों शकुन बत्रा की फिल्म में काम करने के लेकर चर्चा में हैं। वहीं उन्होंने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है। हलांकि अभी तक इस फिल्म का नाम सामने नहीं आया है। वहीं इसके अलावा दीपिका शाहरुख खान के साथ उनकी अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘पठान’ में भी काम कर रही हैं। वहीं दीपिका का ‘बाहुबली’ फेम प्रभास के साथ नाग अश्निवी की बहुभाषी फिल्म में भी नजर आएंगी। यही नहीं वह ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में लीड रोल प्ले करते नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे। इसके अलावा दीपिका अपने पति और एक्टर रणवीर सिंह के साथ कबीर खान की फिल्म ’83’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 1983 में भारत की पहली क्रिकेट विश्व कप जीत की कहानी पर बन रही है। ​फिल्म में रणवीर ने कपिल देव की भूमिका निभाई है। वहीं दीपिका ने रोमी भाट‍िया का किरदार निभाया है, जो कि कप‍िल देव (रणवीर सिंह) की पत्नी हैं।