पंचायत चुनाव में ऐतिहासिक विजय पर ; नगर पालिका के नामित सभासदों ने , जिलाध्यक्ष का किया सम्मान

संवाददाता मनोज वैश्य
रीडर टाइम्स न्यूज
पंचायत चुनाव में ऐतिहासिक विजय पर सीतापुर नगर पालिका के नामित सभासदों ने सांसद राजेश वर्मा तथा भाजपा जिलाध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा का सम्मान किया। पंचायत चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक विजय पर सीतापुर नगर पालिका के नामित सभासदों ने पिछड़ा वर्ग कल्याण संबंधी संसदीय समिति के चेयरमैन व सांसद राजेश वर्मा तथा जिला अध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा का सम्मान किया। नामित सभासद व जिला उपाध्यक्ष संजय मिश्रा, इंदू सिंह चौहान , शैलेश महेंद्र , लालता शाह , श्याम लाल कनौजिया ने सांसद राजेश वर्मा व जिलाध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा को अंग वस्त्र पहनाकर व प्रतीक चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।

इस अवसर पर सांसद राजेश वर्मा ने कहा कि पंचायत चुनाव में पार्टी कार्यकर्ताओं ने अथक परिश्रम करके सीतापुर में ऐतिहासिक जीत दिलाई है इसके लिए वह बधाई के पात्र हैं। एकजुट संगठन ने सीतापुर में नया अध्याय लिखा है। उन्होंने कहा मोदी व योगी सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों के चलते जनता ने भाजपा पर विश्वास किया है।सांसद ने कहा कि चुनाव में जनता ने विपक्षी दलों को पूरी तरह नकार दिया है।सांसद ने इस अवसर पर कार्यकर्ताओं का आभार जताया।

जिलाध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा ने इस अवसर पर कहा कि जिला पंचायत में शानदार जीत ने कार्यकर्ताओं का मनोबल ऊंचा कर दिया है।जिलाध्यक्ष ने कहा कि दो दशक बाद जिला पंचायत में पार्टी ने अपना परचम फहराकर कीर्तिमान स्थापित किया है। कहा कि पंचायत चुनाव में पार्टी की शानदार जीत ने यह स्पष्ट कर दिया है के आगामी विधानसभा 2022 के चुनाव में भी भाजपा जिले की सभी सीटों पर अपना परचम फहराएगी।जिलाध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर विश्राम सागर राठौर ,राजेश शुक्ला ,रमेश भार्गव , सुधाकर शुक्ला ,नीरज वर्मा झल्लर , नैमिष रतन तिवारी , राजकुमार अग्रवाल , विष्णु मौर्या ,आकाश अग्रवाल ,विष्णु मौर्या ,पंकज पांडेय ,अमित शुक्ला ,शशिकांति तिवारी , गिरिजेश गुप्ता , अवनीश सिंह सहित पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।