उत्तराखंड :- हरिद्वार में विवाहिता को जलाने के आरोप में ; गिरफ्तार पति ,


डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
ज्वालापुर लाल मंदिर कॉलोनी की बस्ती में विवाहिता को जलाने के आरोप में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपित को जेल भेज दिया गया। ज्वालापुर की लाल मंदिर कॉलोनी से सटी बस्ती में एक विवाहिता दो दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में जल गई थी। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ माह पहले ही उनकी शादी हुई थी।

इस मामले में पीड़ि‍ता जेबा के पिता नसीम अहमद ने पुलिस को तहरीर देकर पति व अन्य आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। उपनिरीक्षक पूजा पांडेय ने मामले की जांच करते हुए आरोपित पति नियाज अहमद को गिरफ्तार कर लिया। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी चंद्र चंद्राकर नैथानी ने बताया कि आरोपित को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच कर अगली कार्रवाई की जाएगी।

गौकशी में फरार आरोपित गिरफ्तार…
ज्वालापुर से गौकशी के मामले में फरार चल रहे आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक, दिसंबर 2020 में रेल चौकी के तत्कालीन प्रभारी लक्ष्मी प्रसाद ने ज्वालापुर कस्साबान निवासी सलीम और अल्लाह दिया उर्फ परवेज के खिलाफ गौकशी का मामला दर्ज कराया था।

इस मामले में अल्लाह दिया लगातार फरार चल रहा था। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए कई बार दबिश भी डाली थी, पर वह पकड़ में नहीं आया था। मामले की जांच कर रहे उपनिरीक्षक देवेंद्र पंत ने एक पुलिस टीम के साथ मिलकर आरोपित अल्लाह दिया उर्फ परवेज निवासी कस्साबान ज्वालापुर को गिरफ्तार कर लिया। ज्वालापुर कोतवाल चंद्राकर नैथानी ने बताया कि आरोपित को जेल भेज दिया गया है।