बाहुबली प्रभास की फैन हुईं कृति सेनन, बोलीं – मैं उनसे करना चाहती हूं शादी ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फैन फॉलोइंग से तो आप सभी वाक़िफ हैं। एक्टिंग के अलावा उनके लुक्स पर भी लड़कियां फिदा रहती हैं। अब एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी ‘बाहुबली’ एक्टर को लेकर अपनी दिल की बात जग ज़ाहिर कर दी है।

जी हां, पैन-इंडिया फिल्मों का चलन शुरू करने वाले सुपरस्टार प्रभास के लुक्स और चार्म पर अब एक्ट्रेस कृति सेनन भी फिदा हो गई हैं। दरअसल, हाल ही में एक इंटर्व्यू के दौरान कृति सेनन से बातचीत में पूछा गया कि वह प्रभास, टाइगर श्रॉफ और कार्तिक आर्यन में से किससे फ्लर्ट करेंगीं , किसे डेट करेंगी और किससे शादी करेंगी। इस सवाल के जवाब में कृति ने जो कहा वह सुर्खियों में आ गया है। कृति कहती हैं कि, ‘मैं कार्तिक से फ्लर्ट करूंगी , टाइगर को डेट करूंगी जबकि शादी प्रभास से करना चाहूंगी’।

उनका मानना था कि प्रभास काफी शर्मीले किस्म के इंसान होंगे , मगर वह तो काफी खुले हुए और बातूनी किस्म के व्यक्ति हैं। वह कहती हैं कि, ‘प्रभास काफी लंबे है, मेरी प्रभास के साथ काफी अच्छी इक्वेशन है’। कृति के इस जवाब के बाद अब उनके फैंस की निगाहें प्रभास के रिएक्शन पर टिकी हैं। चुकी प्रभास सिंगल हैं, ऐसे में कृति का यह जवाब दोनों की नीजी जिंदगी में क्या रंग लाएगा यह देखना दिलचस्प होगा। फिल्हाल दोनों की ऑन्स्क्रीन केमिस्ट्री से भी फैंस को काफी उम्मीदें हैं।

बताते चलें कि यह दोनों सितारे इन दिनों फिल्म आदिपुरुष पर काम कर रहे हैं। फिल्म में प्रभास श्रीराम और कृति माता सीता के किरदार में नजर आएंगे। इन दोनों के अलावा फिल्म में सैफ अली खान और सनी सिंह भी दिखेंगे , जो रावण और लक्षमण की भूमिका में होंगे।