निया शर्मा की वो सुपर बोल्ड तस्वीरें,  बॉलिवुड की हसीनाओं  दे रही हैं मात

 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
टीवी इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस ऐक्ट्रेस में से एक निया शर्मा ने एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ जबर बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने बताया है कि उनका अगला सॉन्ग ‘दो घूंट’ दो दिनों में रिलीज होने वाला है। निया शर्मा आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं। यहां पेश हैं उनकी वो 10 सबसे बोल्ड तस्वीरें जिन्हें लेकर निया खूब चर्चा में रही हैं।

निया हाल ही में ‘बिग बॉस ओटीटी’ में नजर आई थीं। घर के अंदर भी निया ने अपने ग्लैमर का जलवा खूब दिखाया। निया शर्मा ने डेली सोप ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ सीरियल में मानवी का किरादर निभाया था। मानवी वाले रोल से निया ने लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई। इसके अलावा इन्होंने एक और डेली सोप ‘जमाई राजा’ सीरियल में मुख्य फीमेल रोल निभाया था।

निया शर्मा ने 2017 और 2020 के फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी में भी हिस्सा लिया। साल 2017 में अंतिम पांच में शामिल थीं निया जबकि पिछले साल इस शो की विनर रहीं। निया ने ‘ट्विस्टेड’ और ‘जमाई 2.0’ से वेब सीरीज की दुनिया में भी कदम रख दिया है। ब्रिटिश अखबार ईस्टर्न आई ने 2017 में निया शर्मा को एशिया की टॉप 50 सेक्सी महिलाओं की सूची में दूसरे स्थान पर रखा था।

जबकि 2016 में इसी लिस्ट में निया शर्मा तीसरे स्थान पर थीं। पहले स्थान पर दीपिका पादुकोण रहीं और दूसरे पर प्रियंका चोपड़ा। निया शर्मा ने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत काली-एक अग्निपरीक्षा सीरियल से की थी। इसके बाद इन्होंने बहने सीरियल में काम किया।