रेड कार्पेट पर यूं नजर आईं मेगन फॉक्स , ऐक्ट्रेस पर रैपर ने फेंका कोल्ड ड्रिंक

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड 2021 (2021 MTV VMA) यानी VMAs की तस्वीरों ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है।सोमवार को आयोजित इस म्यूजिक अवॉर्ड शो में सितारों का मेला लगा रहा, लेकिन जिनपर सबकी नजर आकर ठहर गई वह थीं …

इस शो में मेगन फॉक्स भी अपनी आउटफिट की वजह से चर्चा में छाई रहीं। न्यू यॉर्क के Barclays Center में इस अवॉर्ड शो का आयोजन किया गया था। स्टार्स से खचाखच भरे इस शो में लाइव शो भी हुए , जिसमें क्लोए , कैमिला कैबेलो , बीबर , जैक हैरलो , मशीन गन केली (एमजीके) जैसे कई सितारों में परफॉर्म किया।

 

मशीन गन केली (Machine Gun Kelly) ने गर्लफ्रेंड मेगन फॉक्स के साथ कैमरे के सामने ढेरों पोज़ दिए। दोनों कैमरे के सामने सबसे बड़ा आकर्षण बने रहे। हालांकि, इस इवेंट में हुए एक हंगामे को लेकर काफी चर्चा है। शो के दौरान सिंगर और रैपर मशीन गन केली और यूएफसी फाइटर कॉर्नर मैक्ग्रेगर की भिड़ंत हो गई।

दरअसल कॉर्नर ने मशीन गन केली की गर्लफ्रेंड मेगन फॉक्स पर ड्रिंग फेंक दिया, जिसके बाद वहीं रंड कार्पेट पर जमकर हंगामा हुआ। इस मौके का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है।इस घटना के बाद ही दोनों ने रेड कार्पेट पर जमकर पोज़ दिए और फैन्स का दिल लूट लिया।इस घटना के बाद ही दोनों ने रेड कार्पेट पर जमकर पोज़ दिए और फैन्स का दिल लूट लिया।