पुरुष चुपके से बेडरूम में करना चाहते हैं ये 4 काम

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
सभी महिलाएं बिस्तर में अपने पति के गुप्त विचारों को जानने के लिए उत्सुक रहती हैं। आखिरकार, यह एक बड़ा रहस्य है! आपके पति अपने मूड के आधार पर उत्तेजना के विभिन्न स्तरों को महसूस कर रहे होंगे, जैसे- ऊर्जावान, जीवंत, आलसी या थका हुआ और क्रोधी। लेकिन एक चीज जो वे हमेशा अपने साथी से बिस्तर में चाहते हैं, वह है- बेहतरीन सेंसेशनल सेक्स, मन उत्तेजित कर देने वाला सेक्स।

आप क्या चाहते हैं मुझे बताएं…
कभी-कभी, पुरुष नेतृत्व करना पसंद नहीं करते हैं। वे चाहते हैं कि उनकी पार्टनर सेक्स को लीड करें, खासकर बिस्तर पर। पति इस बारे में निर्देशित होना पसंद करते हैं कि उनकी पार्टनर आनंद और यौन संतुष्टि को लेकर क्या पसंद करती है? अपने पति को आप जो कहते हैं, उसके अनुसार कार्य करते हुए देखना वास्तव में बहुत अच्छा है और आपके पूरे शरीर में झुनझुनी भेजकर आपको प्रसन्न करता है। हमेशा पुरुष ये जानना चाहते हैं कि आखिर उनकी पार्टनर को बिस्तर पर क्या चीजें पसंद आती हैं..

वह खास चीज जो उन्हें पसंद है…
जब भी आप कुछ ऐसा करती हैं जिसे वह प्यार करता है, तो आपके पति को एक खुश चेहरा बनाना चाहिए। आप इसे पहली बार में नहीं जान सकते हैं, लेकिन जब वह बार-बार एक कदम से खुशी और संतुष्टि महसूस करता है, तो यह एक संकेत है कि आपको उस पर अधिक ध्यान देना चाहिए। अगर वह इसे बेहद पसंद करता है, तो संभावना है कि वह आपको भी बता सकता है।

सेक्स पोजीशन में प्रभुत्व दिखाना…
पुरुषों को नई सेक्स पोजीशन के साथ प्रयोग करना पसंद होता है और जब आप बिस्तर पर प्रभुत्व दिखाती हैं तो यह एक बोनस पॉइंट होता है। अलग-अलग सेक्स पोजीशन जैसे काउगर्ल, ऑन टॉप, डॉगी स्टाइल आदि में लीड लेने से उसे चांद के ऊपर महसूस करने में मदद मिलेगी। इसके अलावा, एक नई पोजीशन के प्रयोग से उसे कुछ सेक्स टॉय या प्रॉप्स से आश्चर्यचकित कर सकते हैं।

अच्छा महसूस कराने के लिए कोशिश करना…
यदि आप अपने पार्टनर के सामने लाल रंग के लहंगे पहनकर आती हैं या उसे एक लैप डांस देती हैं, तो यह निश्चित रूप से ये उन्हें ट्रिंगर करके और खुश कर देगा, क्योंकि आप उन्हें बहुत अच्छा महसूस कराने के लिए प्रयास कर रही हैं। पुरुषों को पसंद है कि उनकी पार्टनर उन्हें बिस्तर पर खुश करने की कोशिश करे। अगर आप ऐसा करेंगी तो आपका पार्टनर निश्चित तौर पर आपका पार्टनर अच्छा महसूस करेगा।