बिकीनी में नजर आईं ईशा गुप्ता , इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगा दी है आग


डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
बिकीनी में नजर आईं ईशा गुप्ता, तस्वीरों ने मचाया धमाल .ईशा गुप्ता एक बार फिर अपनी बिकीनी वाली तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं। अपनी बिकीनी वाली गॉरजस तस्वीर को लेकर ईशा एक बार फिर फैन्स के बीच छाई हैं ग्लैमरस अंदाज के लिए खूब चर्चा में ईशा सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए खूब चर्चा में रहती हैं। ग्लैमरस लुक पर रंग नहीं हुआ हावी ईशा ने कभी अपने ग्लैमरस लुक पर अपने रंग को हावी होने नहीं दिया। अपने रंग की वजह से काफी कुछ सुनना पड़ा ईशा बता चुकी हैं कि उन्हें इंडस्ट्री में अपने रंग की वजह से काफी कुछ सुनना पड़ा।

लोग कहते थे- तुम्हें अपना रंग हल्का करना चाहिए’…
ईशा ने बताया था, ‘जब मैं ऐक्टर बन गई और मेरी पहली फिल्म रिलीज हुई तो मुझे याद है कि जब भी मैं मीटिंग या ऑडिशंस के लिए जाती थी तो लोग कहते थे- ओह, तुम्हें अपना रंग हल्का करना चाहिए या तुम वो इंजेक्शन ले लो, जोकि बहुत महंगा आता है। क्योंकि बहुत सारी ऐक्ट्रेस अपना रंग बदल चुकी हैं लेकिन मुझे यह कॉन्सेप्ट कभी समझ में ही नहीं आया।

मुझे अपनी बॉडी या फीचर्स से कोई दिक्कत नहीं’…
ईशा गुप्ता ने अपने इंटरव्यू में यह भी कहा- मुझे अपनी बॉडी या फीचर्स से कोई दिक्कत नहीं है। तुम्हें क्यूट लड़कियों वाले रोल नहीं मिलेंगे’
उन्होंने बताया- कई बार ऐसा भी हुआ कि लोगों ने मुझसे कहा- तुमको कभी भी क्यूट लड़कियों वाले रोल नहीं मिलेंगे।

कहा- मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता…
इसपर ईशा का कहना था- मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता और न ही मुझे ऐसे रोल चाहिए लेकिन ऐसा कम से कम मेरे रंग के कारण तो मत कहो।
नाक की सर्जरी की सलाह . ईशा को भी नाक की सर्जरी की सलाह दी गई थी, क्योंकि उनकी नाक की हड्डी टेढ़ी थी। हालांकि ईशा ने ऐसी सलाह पर अमल नहीं किया, क्योंकि उन्हें डर था कि उनकी नाक का शेप न बदल जाए।