बूझो तो जानें , कौन है बॉलीवुड की ये बोल्ड एक्ट्रेस…

 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
फिल्म इंडस्ट्री में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो अपनी अदाकारी से ज्यादा अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। उन एक्ट्रेस में से एक हैं ईशा गुप्ता। ईशा अपनी बोल्ड फोटोज़ और हॉटनेस की वहज से अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें आए दिन शेयर करती रहती हैं। हाल ही में ईशा ने फिर से अपनी कुछ ऐसी फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर गरमी बढ़ा दी है। इन फोटोज़ में ईशा सेमी न्यूड नज़र आ रही हैं।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर तीन फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो बालकनी में खड़ी हैं। फोटोज़ देखकर ये साफ पता चल रहा है कि ईशा कहीं पहाड़ों पर घूमने गई हुई हैं और हसीन वादियों का लुत्फ उठा रही हैं। इन फोटोज़ में एक्ट्रेस ने सिर्फ जींस पहन रखी है बाकी ऊपर से वो पूरी तरह न्यूड हैं। हालांकि एक्ट्रेस के किसी भी फोटो में उनका चेहरा नज़र नहीं आ रहा है। तीनों ही फोटोज़ बैक से ली गई हैं जिनमें ईशा का हॉट फिगर दिख रहा है। फोटोज़ के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘आज को प्यार करो और कल को प्यार करो’। ईशा की ये फोटोज़ देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं और जमकर तारीफ कर रहे हैं।

वैसे ईशा अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज़ की वजह से ही चर्चा में रहती हैं। कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर की थी जो काफी वायरल हुई थी। वर्क फ्रंट की बात करें ईशा हाल ही में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ नकाब में पुलिस अधिकारी के किरदार में नज़र आयी हैं। अब ईशा इनविजिबल वुमन नाम की एक वेब सीरीज़ में नज़र आएंगी। इस सीरीज़ में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी होंगे। वेब सीरीज़ की शूटिंग शुरू हो चुकी है