बिपाशा संग गोवा बीच पर रोमांस करते नजर आये करण सिंह ग्रोवर

B

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु इन दिनों गोवा में हैं और अपनी सालगिरह का जश्न मना रही हैं. दो साल पहले उन्होंने फिल्म ‘अलोन’ में उनके को-स्टार करण सिंह ग्रोवर के साथ बंगाली रीति-रिवाज से शादी की थी.  बिपाशा बसु , करण सिंह ग्रोवर ने दोस्तों के साथ अपनी दूसरी एनिवर्सरी मनाई और इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ साझा किए. एनिवर्सरी के मौके पर बिपाशा बसु ने लिखा- “आज शादी की दूसरी सालगिरह है लेकिन ऐसा लगता है कि कल की ही बात हो. करण ने मुझे बताया कि सच्चा प्यार क्या होता है.” जवाब में करण सिंह ग्रोवर लिखते हैं- “मुझे लगता था कि जब तुम मुझसे मिली थी वह दिन मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा दिन था. फिर हमारी शादी हुई और वह दिन मेरी जिंदगी का सबसे खास दिन बन गया. मेरी जिंदगी में आने के लिए शुक्रिया.” 

View this post on Instagram

❤️ #monkeylove #monkeyversary

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on

 दोनों गोवा के बीच पर रोमांस करते नजर आए. करण सिंह ग्रोवर ने इंस्टा पर इस डांस का वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, #monkeylove #monkeyversary.

बता दें बिपाशा करण को प्यार से मोंकी बुलाती हैं. इस कपल ने अपने वेडिंग थीम में भी इस मोंकी लव बेस्ड गिफ्ट्स और केक्स को शामिल किया था. इस बार भी इस कपल ने अपनी दूसरी सालगिरह पर मोंकी लव थीम का डिजाइन किया हुआ केक कट कि‍या.

 #monkeylove #monkeyversary.

बिपाशा ने इस खास मौके के सेलिब्रेशन का वीडियो भी पोस्ट किया है. इस सेलिब्रेशन में बिपाशा और करण के साथ उनके दोस्त रॉकी एस और डियाने पांडे भी शामिल हुए हैं. दोनों को बिपाशा और करण के वीडियोज में देखा जा सकता है.

View this post on Instagram

Anniversary anthem! #monkeyversary

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on

  बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर करण को इस खास दिन को शानदार अंदाज में सेलिब्रेट करने के लिए शुक्रि‍या कहा है. बिपाशा और करण ने साल 2016 में शादी रचाई. ये करण सिंह ग्रोवर तीसरी शादी है.  वीडियो में बिपाशा और करण सिर्फ रोमांटिक नहीं बल्कि फनी अंदाज में नजर आए. फिटनेस ट्रेनर डिने पांडे और फैशन डिजाइनर रॉकी एस कपल के सेलिब्रेशन का हिस्सा बने. चारों ने मिलकर खूब मस्ती की और सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो जारी किए .