बिकिनी पहने समंदर में ‘लुंगी डांस’ करती दिखीं जाह्नवी कपूर ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
जाह्नवी कपूर इस वक्त दुबई में छुट्टियां मना रही हैं। उनके साथ उनकी बहन खुशी कपूर हैं। उनके पिता और निर्माता बोनी कपूर भी दुबई में ही हैं। हाल ही में बोनी कपूर ने अपना 66वां जन्मदिन दोनों बेटियों के साथ मनाया। जाह्नवी ने पिता के जन्मदिन सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें साझा की थीं। इन सबके बीच जाह्नवी दुबई में समंदर में एंजॉय करती दिखीं।

पानी में जाह्नवी अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत दिखीं लुक्स की बात करें तो उन्होंने ब्लैक और रेड कलर का फ्लोरल बिकनी पहना है। तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘लुंगी डांस वीडियो हल्का सा धुंधला है ऐसे में जाह्नवी का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है। शाम होने की वजह से इस तस्वीर में जाह्नवी किसके साथ है चेहरा तो नहीं दिख रहा है लेकिन माना जा रहा है कि उनकी बहन खुशी ही हैं। (खुशी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की जिसमें वह इसी स्टाइल में टोपी लगाए हुए हैं।

और बिकनी टॉप के साथ शॉर्ट्स पहना है। अनुमान है कि जाह्नवी, खुशी के साथ ही पोज दे रही हैं। जाह्नवी ने यहां वाटर एक्टिविटी का भी आनंद लिया। बिकिनी पहने समंदर में वह जेट स्कीइंग करती नजर आईं इससे पहले एक अन्य तस्वीर में जाह्नवी ने एटीवी राइड करते हुए फोटोज साझा किए और कैप्शन में लिखा-वह रेगिस्तान में बोल्ड अवतार में दिखीं।

उन्होंन ब्राउन कलर का टॉप और डेनिम शॉर्ट्स कैरी किया। उन्होंने सिर पर शेखों की तरह ब्लैक एंड व्हाइट चेक कपड़ा बांधा है। फिल्मों की बात करें तो जाह्नवी ‘गुडलक जेरी’ में दिखेंगी। इसके अलावा उनके पास ‘दोस्ताना 2’ और एच विनोथ की तमिल फिल्म ‘वालीमाई’ है। ‘वालीमाई’ को बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं।