“वाइल्ड सेक्स फेस्टिवल” दुनिया में मनाए जाते हैं कहां-कहां

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
इस दुनिया में कई ऐसे देश हैं जहां सेक्स फेस्टिवल बहुत ही धूमधाम से मनाया जाता है। जो ना सिर्फ 1 या 2 देश में हैं , बल्कि ऐसे कई देश हैं जो इस तरह का फेस्टिवल मनाते हैं। वहीं हमारे देश में सेक्स को लेकर आज भी खुलकर लोग बात नहीं करते हैं; तो ऐसे में लोग सेक्स फेस्टिवल के बारे में सोचते भी नहीं है। आज के समय में बहुत से ऐसे देश हैं जहां सेक्स फेस्टिवल जोर पकड़ रहे हैं। आज हम आपको बताएंगे कि ऐसे कौन-से देश हैं जो इन फेस्टिवल को धूमधाम से मनाते हैं।

किंकी कोपेनहेगन – डेनमार्क
डेनमार्क में एक ऐसा त्यौहार मनाया जाता है जो वाइल्ड सेक्स पर आधारित है। यह त्योहार किंक पर ध्यान देने वाला त्योहार, आपको यहां हर तरह की गैर-अनुरूपता मिलेगी।

दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया
साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया में भी एक वाइल्ड सेक्स त्योहार मनाया जाता है। इस त्यौहार में वयस्कों के मनोरंजन के लिए हर पहलू पर ध्यान दिया जाता है। इसमें कई कलाकार शामिल होते हैं। इसमें कुछ लोग अश्लील नृत्य करते हैं और धूमधाम से इस त्योहार को मनाते हैं।

फिनलैंड
एक खूबसूरत छोटे से गांव में होने वाले इस उत्सव में सेक्स पर व्याख्यान, एक सेक्स टॉय एक्सपो, स्ट्रिप शो , विदेशी नर्तक और एफ़्रोडाइट प्रतियोगिता – एक नग्न सौंदर्य प्रतियोगिता होती है।

लव परेड – जर्मनी
तकनीकी रूप से यह दुनिया का सबसे बड़ा टेक्नो फेस्टिवल है। लेकिन आपको बता दें कि यह एक सेक्स फेस्टिवल भी माना जाता है। इस त्यौहार को जर्मनी में मनाया जाता है और सभी प्रकार की यौन हरकतें सड़कों पर हो जाती हैं।

लंदन
पूरी दुनिया में यकीनन सबसे बड़ा सेक्स फेस्टिवल, ‘ट्रेड शो’ ही माना जाता है। और इस त्योहार को मनाने के लिए सेलिब्रिटी भी उपस्थित होते हैं।

अंतर्राष्ट्रीय कामुक फिल्म समारोह –
एडल्ट फिल्मों की एक निरंतर धारा और उसके साथ चर्चा के अलावा, यह त्यौहार और भी बहुत कुछ प्रदान करता है। इस समारोह में एक न्यूड शो, एक सेक्स प्रोडक्ट मेला और एक कामोत्तेजक पार्टी होती है। इस उत्सव का उद्देश्य है कि सेक्स पर सबकी सोच बेहतर हो सके।

इंडोनेशिया
साल में सात बार आयोजित होने वाले इस उत्सव में भाग लेने वाले गुनुंग केमुकुस की चढ़ाई करते हैं, जो एक पहाड़ी की चोटी पर स्थित तीर्थस्थल है। एक बार ऊपर जाने के बाद, उन्हें एक अजनबी के साथ यौन संबंध बनाना होता है, क्योंकि उनका मानना है कि इससे उन्हें सौभाग्य और भाग्य प्राप्त होता है।