पुरुष जब करना चाहते हैं सेक्स : तो देते हैं ये इशारे ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
इस रिश्ते में शारीरिक अंतरंगता बेहद महत्वपूर्ण है। जब साथी के साथ सेक्स करने की बात आती है, तो उन संकेतों को जानना भी जरूरी है, जो वो तब देते हैं जब वह आपके साथ इंटिमेट होना चाहते हैं। जिस तरह महिलाएं जब भी अपने पार्टनर के साथ सेक्स करना चाहती हैं तो उन्हें टीज करने से लेकर सेक्सी कपड़े पहनने जैसे कई संकेत देती हैं। इसी तरह पुरुष भी ऐसे कई संकेत देते हैं, जो महिलाओं से अलग होते हैं

वह आपसे नहीं हटाएंगे नजरें-
अपने साथी की आंखों में देखकर आप समझ सकते हैं कि वह आपके प्यार में पड़ रहा है। एक आदमी जो सिर्फ सेक्स चाहता है। यदि आपका साथी आपको प्यार से लगातार देख रहा है और जिसे देख आपकी भी हार्टबीट तेज होती सी लग रही है, तो समझ जाएं कि वह आज आपके साथ रोमांटिक पल बिताना चाहता है।

“हलाकि , जब इंटिमेसी की चाह स्ट्रॉन्ग होती है तो साथी आपको भीड़ में भी ऐसे देखेगा जिससे शायद आपको थोड़ी शर्म आ जाए। आप मुस्कुरा जाएंगी और उसके चेहरे पर भी स्माइल आ जाएगी। ये आपको करीब आने के लिए मजबूर कर देगा।”

किसिंग का अंदाज बदला हुआ-
उसके किस करने का तरीका आपको बता सकता है कि वह आपसे क्या चाह रहा है। चाहे वह सॉफ्टली आपको चूमे , जिससे आपको अलग तरह का एहसास मिलेगा , जो शरीर को उत्तेजित करने लगेगा। आपका दिल तेजी से धड़कने लगेगा और उनकी सांस तेज व गहरी होती जाएगी। इस दौरान वह आपको अपने काफी करीब पकड़े रहेंगे, जिससे उनके शरीर की गर्माहट आपको महसूस होगी।

हल्के से छूना-
वह आपको टच करेगा। कभी हाथ पकड़ेगा, तो कभी गले लगाएगा, और कभी बस यूं ही बालों को सहलाएगा। हालांकि, ये छूने का एहसास आपको उस टच से बिल्कुल अलग महसूस होगा, जो यूं ही होता है। जब उनकी सेक्स की इच्छा होती है, तो उनका हल्का सा स्पर्श भी आपको अलग महसूस करवाता है और शरीर को इशारा देता है।

आपको रोकने के लिए कई बहाने-
अगर आपका साथी आपसे सीधे नहीं कह सकता कि वह आपके साथ रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहता है , तो वह आपको अलग-अलग तरीके से अपने साथ रुकने के लिए कहेगा। इस दौरान वह हो सकता है थोड़ा बचकाना जैसा भी बर्ताव करे। हालांकि, जैसे ही आप उसकी बाहों में आएंगी, वो आपको पैशनेटली किस करेगा, ताकि अपनी भावनाएं आप तक पहुंचा सके और समझा सके कि क्यों वह आपको रुकने के लिए कह रहा है।