कोटेदार कर रहे हैं लखनऊ में अपनी मनमानी , योगी आदित्यनाथ की कर रहे हैं बदनामी 

संवाददाता अमित शुक्ला
रीडर टाइम्स न्यूज़
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुरानिया के पास आहिबरनापुर में सीमा अग्रवाल कोटेदार करती है अपनी मनमानी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की करती है बदनामी राशन कार्ड धारकों को होती है बहुत परेशानी और अपने मुताबिक राशन बांटती है बाहर के राशनकार्ड धारकों के लोगों को आज नही तो कल देंगे कल नही तो परसो देगे जब होगा तब देगे यह प्रक्रिया काफी समय चलती आ रही है और अन्य जिलों के राशनकार्ड धारक और गरीब प्रकार के व्यक्ति इसी राशन लेने में उल्लझे रहते है।

और राशन लेने के चक्करों पर चक्कर लगाते रहते है और प्राइवेट नौकरी कब करने जायेंगे और आधा अधुरा समान दिया जाता है और गरीब व्यक्ति कुछ बोल देता है तो सीधे-सीधे शब्दों में कह दिया जाता है कि जहां का राशनकार्ड है वहां से अपना राशन लीजिए यहां तो आधा ही समान ही मिलेगा। लखनऊ जिला वालों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है लेकिन वह चुप्पी साध के रखते है क्योंकि उनको राशन लेना है तो इसलिए उनके आगे बोलने में उनको राशन लेने में दिक्कत आ जायेगी इस लिए बोलने में असमर्थ है।

जब कोटेदार ही मास्क नही लगाते हैं और गरीब जनता से क्या कहेंगे कोरोना जैसी घातक बिमारी के लिए सरकार तमाम प्रकार से जनता को बचाने में जुटी हुई है उधर कोटेदार सीमा अग्रवाल धड़ल्ले से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अपनी 24 घंटे छवि बनाने में लगे हुए हैं उधर कोटेदार आदेशों की धज्जियां उड़ाने में लगे हुए है जैसे कोई अन्यजान व्यक्ति है। न मास्क लगाना न लगवाना यह काफी समय से यह प्रक्रिया चलती चली आ रही है नही सैनिटाइजर का इस्तेमाल किया जा रहा है।

केवल सिर्फ कागजों को पूरा किया जा रहा है अब देखना यह है कि शासन प्रशासन किस प्रकार से कोटेदार पर करवाई करेंगे। या योगी आदित्यनाथ राज्य में जनता इसी प्रकार से घुट-घुट कर मरती रहेगी। और कोटेदार सीमा अग्रवाल की लापरवाही से करोना भयंकर रूप धारण न करले जिससे जनता को काफी दिक्कत का सामना करना पड़े। और अधिकारी मोन बने रहे।