20 रुपये से कम में मिलेगा 2GB तक डेटा : जानिए किस कंपनी का प्लान है बेस्ट ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल यूजर्स को बेस्ट अनलिमिटेड प्रिपेट प्लान्स की लम्बी रेंज ऑफर करती हैं। इसके अलावा कंपनी के
पोर्टफोलियो में शानदार डेटा पैक भी मौजूद हैं। इन डेटा पैक की मदद से यूजर्स को रनिंग प्लान के साथ एक्स्ट्रा डेटा मिल जाता है। यहां हम आपको बीएसएनएल के कुछ जबर्दस्त डेटा वाउचर्स के बारे में बता रहे हैं। इन डेटा पैक्स की खासियत है कि ये 20 रुपये से कम में आते हैं और इनमें 2जीबी तक डेटा ऑफर किया जा रहा है।

बीएसएनएल का 13 रुपये वाला डेटा वाउचर-
बीएसएनएल के इस डेटा वाउचर में हाई-स्पीड इंटरनेट (3G) ऑफर किया जा रहा है। डेटा वाउचर में आपको 2जीबी डेटा मिलेगा। यह वाउचर एक दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस वाउचर में डेटा के अलावा और कोई बेनिफिट नहीं दिया जा रहा। इसी तरह कंपनी 16 रुपये का भी एक डेटा वाउचर ऑफर कर रही है।

इसमें भी आपको एक दिन की वैलिडिटी के साथ 2जीबी डेटा मिलेगा। इनके अलावा कंपनी 19 रुपये का भी एक डेटा रिचार्ज पैक दे रही है। इसमें आपको 2जीबी हाई-स्पीड 3G डेटा मिलेगा। बाकी प्लान्स की तरह इसकी वैलिडिटी भी एक दिन की ही है।”

जियो और वोडाफोन-आइडिया भी दे रहे 20 रुपये से कम का डेटा वाउचर-
रिलायंस जियो के पोर्टफोलियो में 15 रुपये का एक डेटा वाउचर मौजूद है। इस डेटा पैक में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए 1जीबी डेटा ऑफर कर रही है। पैक की वैलिडिटी यूजर के मौजूदा प्लान जितनी रहेगी। वोडाफोन-आइडिया की बात करें तो कंपनी यूजर्स को 19 रुपये का डेटा पैक दे रही है।