अपनी पार्टनर की गर्दन पर किस करने से : होगा ऐसा अनुभव ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
पार्टनर की गर्दन पर किस करना बहुत ही अच्छा अनुभव होता हैं। क्या आप जानते हैं कि महिलाओं को गर्दन पर किस करना पसंद है! इसके पीछे का विज्ञान यह है कि गर्दन और कंधे के बीच कई तंत्रिकाओं के छोर होते हैं। इससे ये जगह काफी सेंसेटिव हो जाती है। ऐसे में यहां पर जरा सा स्पर्श भी महिला को पूरे शरीर में महसूस होता है। छूने की जगह अगर उस हिस्से पर किस किया जाए, तो ये रोमांस को अगले लेवल पर पहुंचा जा सकता है।

यह उत्तेजक है-
गर्दन पर किस करना काफी उत्तेजक हो सकता है। जब पुरुष महिला की गर्दन पर किस करते हैं तो उन्हें ये काफी पसंद आता है। ये उन्हें इस तरह से टीज करता है कि उन्हें और पाने की इच्छा होने लगती है। नेक किस महिला को सेक्शुअली एक्साइटिड कर देता है।

सुगंध-
ज्यादातर महिलाओं के गले से गजब की महक आती है। इसकी वजह है कि वे कान के नीचे या गर्दन के बाकी हिस्सों पर परफ्यूम लगाती हैं। यह सुगंध आपको घेर लेती है और हम सभी जानते हैं कि सुगंध का हमारे शरीर पर क्या प्रभाव पड़ता है। यह हमारे मूड को पंप करता है। तो आपके पास यहां खोने के लिए कुछ नहीं है, आप गर्दन पर अपनी पार्टनर को किस कर सकते हैं और उन्हें उत्तेजित कर सकते हैं।

संवेदनशील क्षेत्र-
अन्य जगह पर किसिंग के मुकाबले , गर्दन पर किया गया चुंबन काफी उत्तेजक है। यह महिलाओं और पुरुषों के सबसे संवेदनशील क्षेत्रों में से एक होता है। आप गले पर किस करने के बाद अपनी पार्टनर को काफी खुश कर सकते हैं और उन्हें आगे को प्रक्रिया के लिए आसानी मना सकते हैं। बस गले पर थोड़ा सा चूमो और छेड़ो नेक किस करना हर लड़की को पसंद होता है और यह ज्यादातर लोगों की कमजोरी होती है। अगर आपको लगता है कि वह मूड में नहीं है तो भी ये उसे उत्तेजित कर देता है।

एक्सपेरिमेंट करें-
गर्दन पर किस करने से होश उड़ सकते हैं। आप कई तरह के प्रयोग के साथ गर्दन पर किस कर सकते हैं। गर्दन पर विभिन्न बिंदुओं को स्पर्श कर के महसूस करें कि आपकी पार्टनर को सबसे बेहतर कहां छूना अच्छा लग रहा है। इसके बाद आप वहां किस कर सकते हैं। गीले होठों से किस करें और फिर गीली जगह पर हल्के से फूंक मारें , उनकी गर्दन पर फूंक मारें। सब तरह की कोशिश करें। यह क्षेत्र किसी को भी उत्तेजित करने के लिए सबसे अच्छा और सुरक्षित प्रयोग है।