यूपी में फिर योगी सरकार बनने पर : ट्रोल हो रहे केआरके

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
यूपी विधानसभा सीटों पर मतगणना जारी है। अब तक के रुझान के अनुसार सूबे में एक बार फिर योगी सरकार बन रही है। सोशल मीडिया पर लोग बीजेपी को जीत की बधाई दे रहे हैं। योगी को बधाई देने में सेलेब्स भी पीछे नहीं हैं। इसी बीच कमाल आर खान ने भी योगी को बधाई दी है जिसके बाद वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं। इससे पहले सुबह उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा था।

“सीएम योगी को बधाई देते हुए केआरके ने कहा, ‘योगी आदित्यनाथ जी, नरेंद्र मोदी जी और अमित शाह को दोबारा यूपी में जीतने की बधाई।’ इससे पहले उन्होंने योगी पर तंज कसते हुए कहा था, ‘गुड मॉर्निंग योगी जी, की हाल बा। आज आपका आखिरी दिन है सर, सोचा याद दिला दूं। “

दिलीप कुमार जैसी ने कहा, सर गायब हो जाओ आज, वरना गाली पड़ेगी और आप ब्लॉक करोगे ट्रोलर को। अंकित सिंह ने कहा, ‘क्या रे पलटू फिर राग बदल गए तेरे। अभी एक घंटे पहले के ही ट्वीट्स देख ले अपने। कैसा आदमी है रे तू बेशर्म।’ आनंद कुमार ने लिखा- ‘बहुत जल्दी स्टेटमेंट चेंज कर दिए भाई, मॉर्निंग में तो योगी जी को यूपी से एग्जिट करा रहे थे।’ अमुंक श्रवण ने कहा, ‘एक बात का दुख हमेशा रहेगा आप कभी इंडिया नहीं आ पाएंगे अब।’ वहीं आशीष तिवारी ने कहा, ‘कुछ कसमें याद हैं।’

“17 फरवरी को केआरके ने ट्वीट कर कहा था कि अगर 10 मार्च को योगी जीते तो मैं कभी भारत वापस नहीं आऊंगा। केरआके ने कहा था, ‘आज मैं वचन लेता हूं कि अगर 10 मार्च 2022 को योगी जी की हार नहीं हुई, तो फिर मैं इंडिया कभी वापस नहीं आऊंगा! जय बजरंग बली!”

मुनव्वर राणा ने कहा था कि यूपी में अगर दोबारा योगी की सरकार बनी तो वे प्रदेश को छोड़कर चले जाएंगे। उन्होंने कहा था कि अपनी मिट्टी को छोड़ना दुख तो देगा लेकिन जब घोसला खतरे में हो तो चिड़िया भी अपना आशियाना बदल देती है। मैं दिल्ली-कोलकाता चला जाऊंगा। मेरे पिता ने पाकिस्तान जाना मंजूर नहीं किया था लेकिन बेहद दुख के साथ मुझे यह शहर , प्रदेश और अपनी मिट्टी को छोड़कर जाना होगा।