लखनऊ : महानगर स्थित पिंक पैंथर रेस्टोरेंट में एपिक इवेंट्स ने सामाजिक संस्था के सौजन्य से “मदर्स डे” मनाया गया 

रिपोर्ट :- नीलू वैश्य , संवाददाता

रीडर टाइम्स न्यूज़

* पूरे विश्व में मदर्स डे हर साल बड़े धूमधाम से मनाया जाता है।
* स्त्री का सबसे सुंदर स्वरूप होता है “माँ का”।
* महानगर स्थित पिंक पैंथर रेस्टोरेंट में एपिक इवेंट्स और माध्यम सामाजिक संस्था के सौजन्य से “मदर्स डे” बहुत हर्षोल्लास से मनाया गया।
* कार्यक्रम में प्राउड मदर्स के ओहदे से कई महिलाओं को नवाजा गया।
* कार्यक्रम में कला प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया

स्त्री ईश्वर द्वारा बनाई गई सबसे सुंदर कलाकृति है। एक स्त्री अपने जीवन में कई किरदार निभाती है। वह एक बहन है, बेटी है, पत्नी है , लेकिन एक स्त्री का सबसे सुंदर स्वरूप होता है “माँ का”। “माँ” यह वह शब्द है जो सिर्फ देना जानता है। पूरे विश्व में मदर्स डे हर साल बड़े धूमधाम से मनाया जाता है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में महानगर स्थित पिंक पैंथर रेस्टोरेंट में एपिक इवेंट्स और माध्यम सामाजिक संस्था के सौजन्य से “मदर्स डे” बहुत हर्षोल्लास से मनाया गया। इस कार्यक्रम में सभी माताओं और बच्चों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। जिन महिलाओं ने समाज में किसी भी रूप में अपनी अलग पहचान बनाई है उन्हें कार्यक्रम में प्राउड मदर्स के ओहदे से नवाजा गया।

https://www.youtube.com/watch?v=mVfVg92vWcA

कार्यक्रम की शुरुआत “मुझे माँफ करना ओम साईं राम” गीत से हुई। तक्ष सिंह , जानवी गिरी , संस्कृति ,वत्सल जैन , पाखी ग्रोवर सिद्धि , प्रीशा, निशांत गोयल आदि बच्चों ने अपनी माताओं को नृत्य और गायन द्वारा अपना प्रेम और धन्यवाद प्रस्तुत किया। कार्यक्रम में कला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिस में उपस्थित सभी बच्चों ने भाग लिया और इन्हीं बच्चों को पुरस्कृत भी किया गया। एक अन्य प्रस्तुति में बच्चों ने खूब डांस कर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। सुरभि ग्रोवर, सपना, पीहू, निधि श्रीवास्तव, ईशान आदि बच्चों ने ग्रुप डांस में भाग लिया।
कार्यक्रम का संचालन सनी गुप्ता द्वारा किया गया।