मसूरी घूमने गए मुजफ्फरनगर के छात्रों की बस ब्रेक फेल होने से पहाड़ पर लटकी : मुसीबत में 35 लोगों की जान !


ब्यूरो रिपोर्ट बृजेश अग्रहरि
रीडर टाइम्स न्यूज़
हादसे की खबर पाते ही लोग मौके पर दौड़ पड़े। हादसा इतना भयानक था कि देखने वालों की रूप कांप गई

मसूरी / उत्तराखंड के मसूरी में बीती देर रात बडा हादसा हो गया। हादसे की खबर पाते ही लोग मौके पर दौड़ पड़े। हादसा इतना भयानक था कि देखने वालों की रूप कांप गई। दरसअल मसूरी-देहरादून मार्ग पर बस संख्या यूके 120 बी 0093 मसूरी से देहरादून वापस लौट रही थी। बस जैसे ही यूपीसीएल बिल्डिंग के पास पहुंचा तो अचानक बस के ब्रेक फेल हो गए। बस के ब्रेक फेल होने के चलते बस अनियंत्रित होकर पास में खड़ी एक कार जा टकराई और फिर पैराफिट से लटक गई।

शहर के गांधी चौक से किंग्रेग मार्ग पर यूपी के मुजफ्फरनगर के एसडी इंजीनियरिंग कॉलेज की बेकाबू बस का बृहस्पतिवार को देर रात करीब नौ बजे ब्रेक फेल होने से सड़क के बाहर लिंक मार्ग पर लटक गई। बस में 30 छात्रों समेत 35 लोग सवार थे। बस के लटकने के बाद छात्रों ने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिससे स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बस सवार सभी छात्रों को बाहर निकाला। बस में सवार पांच छात्रों आर्यन शर्मा, आर्यमन बालियान, मनु जैन, कुमारी वारिसान और प्रणव कुमार को चोटें आईं हैं। साथ ही स्कूल स्टाफ के तोप सिंह पुंडीर और प्रणव कुमार भी जख्मी हुए हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से दो छात्रों वारिसान और प्रणव कुमार को थोड़ा ज्यादा चोट आने से देहरादून के लिए रेफर कर दिया गया। हादसे की सूचना पर एसडीएम मसूरी नरेश चंद्र दुर्गापाल मौके पर पहुंचे। बताया कि उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर के एसडी इंजीनियरिंग कॉलेज के बीटेक कंप्यूटर साइंस के 30 छात्र समेत 35 लोग मसूरी और कैंपटीफाल घूमने आए थे। कैंपटीफाल घूमने के बाद सभी छात्र बस में सवार होकर रात में वापस घर लौट रहे थे।