भारतीय किसान मजदूर यूनियन के जिलाध्यक्ष महेन्द्र सिंह यादव द्वारा उनकी जमीन को कब्जामुक्त कराने के संबंध में थाने का घेराव

(शाहजहांपुर ब्यूरो चीफ) आशीष सक्सेना
रीडर टाइम्स न्यूज़
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिला के कांट थाना क्षेत्र के अंतर्गत लगभग 15 किमी दूर स्थित ग्राम करसाई में ग्रामवासी पीड़ित पक्ष महेंद्र सिंह यादव द्वारा उसी ग्राम के निवासी रामवीर s/० मुंशी सिंह , वीरपाल s/० मुंशी सिंह , इकबाल सिंह s/० बैजनाथ ममता पत्नी रामवीर पर अवैध रूप से मनमाने तरीके से कब्जा किए जाने के संदर्भ में शिकायत कार्यवाही करवाने के लिए कांट थाने पहुंचे। उनको उम्मीद थी कि उनकी सुनवाई होगी लेकिन कांट थाने कोतवाल से भी इनकी मुलाकात में देर पर देर करी गई ऐसा पीड़ित महेंद्र यादव का कहना है। लेकिन उनकी कोई भी ना सुनी गई और बात एक आंदोलन का रूप ले बैठी।

काफी देर तक कड़कती धूप में दोपहर 12 बजे से पीड़ित पक्ष कार्यवाही की गुहार लगा रहा और देर शाम पीड़ितो के पक्ष में कोई कार्यवाही ना की गई और ना ही सख्त कार्यवाही का कोई आश्वासन नही मिल पाया। पीड़ित पक्ष का कहना है कि पहले काफी बार दौड़ भाग कर चुका हूं लेकिन पुलिस प्रशासन से कोई मदद नहीं मिली। और उल्टा पीड़ित पक्ष को हो डराया धमकाया जाता है और विरोधी पक्ष के लोग क्षेत्रीय भाजपा विधायक मानवेंद्र सिंह के समर्थक हैं ऐसा पीड़ित पक्ष का कहना है। पीड़ित पक्ष महेंद्र सिंह यादव के समर्थकों की मांग है कि इनकी जमीन कब्जामुक्त करवाई जाए। आंदोलन के दौरान भारतीय किसान मजदूर यूनियन के जिलाध्यक्ष महेन्द्र सिंह यादव के साथ ब्रज मोहन गौतम ,संत कुमार मिश्रा , जदुनाथ सिंह , कृपाल सिंह ,वेदराम सिंह ,आनंद यादव ,आदेश यादव , विवेक यादव ,गायत्री ,रामवती , रामकुमारी समेत काफी संख्या बल उपस्थित रहा।