करोड़ों की संपत्ति का मालिक है ये भारतीय प्लेयर , 24 साल की उम्र में ही टीम इंडिया में एक अलग पहचान!


डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड के दौरे पर है. जहां टीम को पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा है. टीम इंडिया ने भले ही मुकाबला गंवाया दिया हो. लेकिन विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत अपने खेल से सभी का दिल जीतने में कामयाब रहे. उन्होंने अपने खेल का लोहा पूरी दुनिया में मनवाया है. पंत अपनी लग्जीरियस लाइफ के लिए भी काफी चर्चा में रहते हैं. उनकी नेटवर्थ जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

करोड़ों की संपत्ति के मालिक है पंत –
ऋषभ पंत 24 साल की उम्र में ही टीम इंडिया में एक अलग पहचान बना ली है. उन्हें हाल ही में साउथ अफ्रीका में टीम की कप्तान भी बनाया गया था. वे छोटी सी उम्र में करोड़ों रुपये की संपत्ति के मालिक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साल 2021 में पंत की कुल संपत्ति भारतीय रुपये के अनुसार 39 करोड़ रुपये थी, वहीं अब ऋषभ पंत की कुल नेटवर्थ लगभग 66.42 करोड़ रुपये हो गई है. महंगी गाड़ियों के हैं शौकीन
ऋषभ पंत का कार कलेक्शन काफी शानदार और करोड़ों का है. पंत के कार कलेक्शन में Audi A8, Merecedez और Ford शामिल हैं, जिसकी कीमत क्रमश: 1.80 करोड़, 2 करोड़ और 95 लाख रुपये है.

किसी महल से कम नहीं है पंत का घर –
ऋषभ पंत उत्तराखंड के हरिद्वार में एक लक्जरी डिजाइनर घर के मालिक हैं. पंत के घर के कमरों में काफी स्पेस है और वुडन का काम है. वहीं बेडरूम में ज्यामितीय , मोनोक्रोम लेआउट है. कमरों की डिजाइन बेहद मॉडर्न है और वॉल पर पेंटिंग्स भी लगी हुई हैं. पंत की फैमिली में बहन साक्षी और मां सरोज शामिल हैं.

टीम इंडिया में अभी तक का सफर –
ऋषभ पंत ने भारत के लिए अब तक 31 टेस्ट, 24 वनडे और 48 टी20 मुकाबले खेले हैं. उन्होंने टेस्ट में 43.33 के औसत से 2123 रन बनाए हैं, जबकि वनडे में 32.5 के औसत से 715 रन बनाए हैं. इसके अलावा पंत ने टी20 में 23.16 के औसत से 741 रन बनाए हैं.