अपनी बोल्ड अदाओं से रोकीं फैन्स की सांसें : बोल्ड आउटफिट से जीत लिया लोगों का दिल

 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
दिशा पाटनी आए दिन अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से चर्चा में रहती हैं. हाल ही में वो एक अवॉर्ड शो में गई हुई थीं और इस अवॉर्ड शो के लिए दिशा ने जिस आउटफिट का चुनाव किया था, उन्हें देखकर लोगों की जैसे सांसें ही थम सी गईं.

दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर अपनी बेहद बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने अपनी बोल्ड आउटफिट से लोगों का दिल जीत लिया है.दिशा पाटनी को ब्लैक कलर की थाई हाई स्लिट गाउन में पोज देते हुए देखा जा सकता है. एक्ट्रेस के बाल खुले हुए हैं और उन्होंने रेड हॉट लिपस्टिक लगाई हुई है. आंखों में उन्होंने बेसिक मेकअप किया हुआ था.

 

दिशा पाटनी ने हील्स पहन रखी है और वह हॉट अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. वह कैमरे की ओर दिलकश अंदाज में देख रही हैं. इन फोटोज में उनका स्लिम और टोंड फिगर भी साफ नजर आ रहा है.दिशा पाटनी की ये ड्रेस काफी रिवीलिंग है. उनकी ड्रेस का कट काफी ऊपर तक है और आउटफिट का नेक भी काफी डीप है. दिशा पाटनी जल्द फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस के अलावा अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और जॉन अब्राहम की अहम भूमिका है. यह फिल्म ‘एक विलेन’ की रिमेक है जो कि 2014 में आई थी.