बढ़ाना हैं हाथों की खूबसूरती तो : हरियाली तीज पर लगाएं सिंपल और लेटेस्ट मेहंदी!

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
सावन का महीना अपने साथ कई त्योहारों को लेकर आता है। इस त्योहारों की लिस्ट में सबसे पहले आता है हरियाली तीज। सावन के ये त्योहार सुहागिन महिलाओं के लिए बेहद खास होता है। इस दिन महिलाएं हरे रंग को चुन कर सजती-सवरती हैं। इसी के साथ वह मेहंदी भी लगाती है। कुछ महिलाएं मेहंदी लगवाना पसंद करती है। मेहंदी की लेटेस्ट और ट्रेंडी डिजाइन की तलाश में हैं तो आप यहां से कुछ डिजाडइन देख सकती हैं। समय के साथ ही कई चीजें बदल रही हैं। इस बदलाव में लोगों की पसंद ना पसंद भी काफी हद तक बदल गई है। बात करें मेहंदी की तो पहले महिलाएं भर-भर हाथ मेहंदी लगाना पसंद करती थी , लेकिन अब सिंपल मेहंदी को पसंद किया जाता है। यहां देखें फ्रंट और बैक मेहंदी डिजाइन!

फ्रंट मेहंदी डिजायन –
अगर आप भरे हुए हाथ लगाना पसंद करते हैं लेकिन डिजायन सिंपल चाहते हैं तो इनमें से किसी को सिलेक्ट कर सकते हैं। यहां पर फुल भरे हाथों से लेकर सिंपल डिजाइन हैं। तीज के लिए ये हार्ट शेप वाला मेहंदी डिजायन सबसे अच्छा है। वहीं आप चाहें तो आफ एक भरा लगा सकते हैं और एक पर सिंपल सर्कल डिजायन लगा सकते हैं।

बैक मेहंदी डिजाइन-
बैक पर मेहंदी डिजाइन सिंपल वाले अच्छे लगते हैं। चाहें तो फूलों वाला मेहंदी डिजायन लगा सकती हैं। ये सिंपल मेहंदी डिजाइन काफी अच्छा है। इन दिनों उंगलियों पर हैवी डिजायन लगा सकते हैं।