सोनाक्षी सिन्हा मलेशिया से शूट छोड़कर, कमिटमेंट पूरा करने आई भारत

 

sonakshi-sinha-wallpaper

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने कमिटमेंट की पक्की  हैं। जिसका सबूत हाल ही में उन्होंने दिया है। मलेशिया  में शूटिंग कर रहीं सोनाक्षी ने एक ब्रैंड को दिया कमिटमेंट पूरा करने के लिए लेट नाइट फ्लाइट पकड़ी और सुबह तड़के भारत पहुंची। ऐसी फ्लाइट में सफर करना सुनने में जितना आसान लग रहा है असलियत में उतना ही मुश्किल है, ऐसे में सोनाक्षी के कमिटमेंट की दाद देनी पड़ेगी।

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों आनंद एल राय की फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी की शूटिंग में ये व्यस्त हैं, ये शूटिंग कुआला लुम्पुर में हो रही है। यहां से सोनाक्षी ने एक दिन की छुट्टी ली और भारत आई । यहां उन्हें एक ब्रैंड को दिया कमिटमेंट पूरा करना था।मीडिया से । सोनाक्षी ने इस प्रेस मीट के लिए कुआला लुम्पुर से दिल्ली के लिए सुबह तड़के फ्लाइट पकड़ी थी। जिसके बाद उन्होंने वापस दिल्ली से कुआला लुम्पुर के लिए रात की आखिरी फ्लाइट पकड़ी, वहीं दूसरी तरफ सोनाक्षी सिन्हा के इस कमिटमेंट से ब्रैंड टीम काफी खुश है।

सोनाक्षी सिन्हा एक कमिटेड एक्टर के तौर पर जानी जाती है । जिसका सबूत उन्होंने दे दिया है। जल्द ही सोनाक्षी फिल्म हैप्पी भाग जाएगी में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म इसी साल 25 अगस्त को रिलीज हो रही है।