एक्ट्रेस सोनाली फोगाट मर्डर केस में आया नया खुलासा

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
एक्ट्रेस और बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट हत्या मामले में बड़ी खबर सामने आ रही है. हरियाणा पुलिस ने सोनाली फोगाट के फार्म हाउस से डीवीडी, लैपटॉप और कुछ कागजात चुराकर भागने वाले ऑपरेटर शिवम को हिरासत में लिया है. आरोप है कि शिवम सोनाली की हत्या के बाद सुबह फार्म में लगे 12 सीसीटीवी कैमरों की डीवीडी लेकर फरार हो गया था. पिछले 1 हफ्ते से पुलिस शिवम की तलाश में हरियाणा और दिल्ली में अलग-अलग जगह छापेमारी कर रही थी.

क्या 100 करोड़ के लिए हुआ मर्डर?
आपको बता दें कि सोनाली फोगाट 100 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति की मालकिन थी. परिवार का आरोप है कि इसी संपत्ति को हड़पने के लिए ही आरोपी सुधीर सांगवान ने पहले सोनाली फोगाट को परिवार से दूर किया और फिर हत्या की साजिश रची. परिवार को शक है कि सोनाली फोगाट की मौत के चंद घंटों बाद शिवम नाम के शख्स ने फॉर्म हाउस से सबूत मिटा दिए. जबकि शिवम नाम का व्यक्ति डीवीआर, लैपटॉप और मोबाइल लेकर फरार वहां से हो गया. दरअसल सोनाली के पीए सुधीर सांगवान ने ही शिवम नाम के इस शख्स को फार्म हाउस स्थित दफ्तर पर बतौर कंप्यूटर ऑपरेटर रखा था.

सोनाली की मेडिकल हिस्ट्री भी खंगाल रही है पुलिस:-गोवा पुलिस सोनाली की मेडिकल हिस्ट्री भी खंगाल रही है. पुलिस के पास ऐसे कई सवाल हैं जिनका जवाब तलाशना पुलिस के लिए बेहद जरूरी हो गया है. हालांकि गोवा के मुख्यमंत्री भी सोनाली मर्डर मिस्ट्री पर पूरी नजर बनाए हुए हैं.जबकि गोवा पुलिस हिसार, गुड़गांव, आदमपुर और रोहतक में जाकर इन्वेस्टिगेशन को आगे बढ़ा रही है. हालांकि सोनाली की बेटी बार बार सीबीआई जांच की मांग भी कर रही हैं.

गुरुग्राम के फ्लैट पर ही हो सकती है जांच:- गोवा पुलिस हरियाणा आकर सुखविंदर के बारे में भी जानकारी जुटाना चाहती है. गुरुग्राम के फ्लैट पर भी गोवा पुलिस की जांच की सुई घूम सकती है जहां गोवा जाने से पहले सोनाली और सुधीर एक दिन के लिए रुके थे। सोनाली की मौत के मामले में उनके पीए सुधीर सांगवान और उसका दोस्त सुखविंदर सिंह वासी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. इसके अलावा गोवा पुलिस ने कर्ली रेस्टोरेंट के मालिक और 2 ड्रग पेडलर को भी गिरफ्तार किया है.