Amazon की ये बम्पर सेल : शुरू हो रही इस तारीख से ; जिसमे मिलेंगे कई फायदे ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
आखिरकार Amazon ने अपनी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 सेल की तारीख की घोषणा कर दी है। अमेजन की ये सेल 23 सितंबर से शुरू होगी। दिलचस्प बात यह है कि कंपनी ने अभी सेल कब खत्म होगी इस डेट की घोषणा नहीं की है। पिछले वर्षों की तरह, यह संभावना है कि सेल दिवाली तक चल सकती है जो इस साल 24 अक्टूबर को पड़ रही है। अमेजन ने सेल के लिए एक माइक्रोसाइट बनाई है, जो इस सेल के दौरान उपलब्ध होने वाले ऑफ़र की एक झलक दे रही है। Amazon सेल में लैपटॉप, स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, कंप्यूटर पेरिफेरल्स, स्मार्ट गैजेट्स और अमेजन डिवाइस सहित कई चीजों पर छूट और ऑफ़र मिलेंगे। बता दें कि अभी फ्लिपकार्ट ने अपनी बिग बिलियन डेज़ 2022 सेल डेट की घोषणा नहीं की है।

इन बैंक के कार्ड्स पर कैशबैक और इंस्टेंट डिस्काउंट-
Amazon ने SBI के साथ पार्टनरशिप की है। SBI क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड का उपयोग करके 10 प्रतिशत तक की तत्काल छूट प्राप्त कर सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म से पहली बार खरीदारी करने वाले लोगों को फ्लैट 10 फीसदी कैशबैक मिलेगा। संभावना है कि प्राइम मेंबर्स को सेल के दौरान उपलब्ध डील्स और डिस्काउंट का जल्द से जल्द एक्सेस मिल जाए। मोबाइल और एक्सेसरीज पर 40 फीसदी तक की छूट मिलेगी। कुछ सैमसंग, शाओमी और आईक्यूओओ डिवाइस पर विशेष ऑफर होंगे। सेल में Apple iPhones पर भी डिस्काउंट मिलेगा। कुछ नए लॉन्च भी होंगे जो सेल में उपलब्ध कराए जाएंगे, जैसे कि Xiaomi Redmi 11 Prime 5G और iQOO Z6 Lite 5G।

*  सेल में मोबाइल के अलावा लैपटॉप पर भी डिस्काउंट मिलेगा। कहा जा रहा है कि LG के ग्राम सीरीज मॉडल्स को सेल में 30 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

* टीवी पर 70 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी, जबकि रेफ्रिजरेटर और वाशिंग मशीन पर 50 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

*  गेमिंग डिवाइस और एक्सेसरीज पर 50 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। इसमें कंसोल, कंट्रोलर, हेडफ़ोन, गेम डिस्क और बहुत कुछ शामिल होंगे।