Noida ; ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी की 9वीं मंजिल से गिरने से एक शख्स की मौत,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक शख्स की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. जिला गौतम बुद्ध नगर में थाना फेस-2 इलाके के सेक्टर 93-बी स्थित ओमेक्स ग्रैंड सोसायटी में गुरुवार को बारिश के बीच एक शख्स की 9वीं मंजिल से गिरकर संदिग्ध हालात में मौत हो गई. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और केस की जांच शुरू की.

9वीं मंजिल से गिरकर शख्स की मौत:
शाद मियां खान, अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) ने कहा कि ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में रहने वाले 42 साल के श्रीनिधि मूर्ति की गुरुवार उनके नौवी मंजिल स्थित फ्लैट से गिरने से संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई.

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच:
उन्होंने आगे कहा कि श्रीनिधि मूर्ति यहां एक बहु-राष्ट्रीय कंपनी (MNC) में काम करते थे. शाद मियां खान, अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) ने कहा कि वारदात की खबर पाकर मौके पर पहुंची. पुलिस टीम ने मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

फ्लैट में अकेला रहता था शख्स:
पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह खुदकुशी का मामला लगता है. मरने वाला शख्स महाराष्ट्र का रहने वाला बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक यह शख्स एक हफ्ते पहले ही सोसाइटी में आया था. वह फ्लैट में अकेला ही रहता था. वह यहां नोएडा के एचसीएल कंपनी का कर्मचारी था. उसका शव ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी के फ्लोरेन्स-डी टावर के नीचे मिला. उसके नौवीं मंजिल से गिरने की खबर मिली.गौरतलब है कि शख्स का शव मिलने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और फॉरेंसिक डिपार्टमेंट की टीम मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है कि युवक किसी बीमारी को लेकर परेशान था.