इस कपल के 19 साल शादी के रिलेशनशिप में तलाक : यही थी तलाक की असली वजह ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
मलाइका अरोड़ा और अरबा खान भले ही आज साथ नहीं हैं और अपनी-अपनी पर्सनल लाइफ में बेहद खुश भी हैं. लेकिन उनसे जुड़े किस्से फिल्मी गलियारों में आज भी मशहूर हैं. साल 1998 में मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से शादी की थी. शादी के बाद दोनों एक बेटे के माता-पिता बने जिसका नाम उन्होंने अरहान रखा. शादी के बाद लंबे अरसे तक अरबाज और मलाइका की लाइफ में सबकुछ ठीक चल रहा था. लेकिन इसके 19 साल बाद दोनों के तलाक के फैसले ने हर किसी को हैरान कर दिया था. मलाइका अरबाज ने साल 2017 में तलाक लिया था.

नहीं पसंद थी अरबाज की ये आदज:
वहीं, एक पुराने इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने बात करते हुए खुलासा किया था कि उन्हें अरबाज की एक चीज बिल्कुल पसंद नहीं है. एक्ट्रेस का ये इंटरव्यू काफी चर्चा में रहा ता. आपको बता दें कि उस वक्त तक इस कपल का तलाक नहीं हुआ था. दोनों ने एक-साथ इंटरव्यू दिया था. खैर, जब दोनों से इंटरव्यू में पूछा गया कि ‘उन्हें कौन सी बात एक-दूसरे की सबसे ज्यादा नापसंद है?’ इसके जवाब में मलाइका ने कहा- ‘अरबाज कहीं भी कोई भी चीज रख देते हैं और उन्हें ये आदत बिलकुल भी पसंद नहीं है’. मलाइका ने खुलासा किया था कि अरबाज की ये आदत उन्हें कई बार मुश्किल डाल चुकी हैं.

अपनी गलती नहीं मानतीं मलाइका :
इसके अलावा जब यही सवाल अरबाज खान से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सबसे बुरी आदत मलाइका में ये है कि वो कभी अपनी गलती नहीं मानतीं. खैर, अब दोनों को अलग हुए कई साल हो चुके हैं. जहां मलाइका अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ बेहद खुश दिखाई देती हैं तो वहीं, अरबाज भी इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में हैं.