मार्गी शनि बना रहे बेहद ताकतवर राजयोग’, इन राशि वालों को होगा लाभ ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
वैदिक ज्‍योतिष के अनुसार हर ग्रह निश्चित समय में राशि परिवर्तन करता है. शनि ग्रह सबसे धीमी चाल चलकर ढाई साल में गोचर करते हैं. साथ ही शनि अन्‍य ग्रहों की तुलना में काफी समय तक वक्री रहते हैं. इस समय शनि अपनी ही राशि मकर में वक्री हैं और 23 अक्‍टूबर 2022 से मार्गी होने जा रहे हैं. शनि की चाल में बदलाव कई राशि वालों की किस्‍मत भी बदल देगी.

मार्गी शनि देंगे इन राशियों को देंगे लाभ:
मेष राशि :- शनि का मार्गी होकर पॉवरफुल विपरीत राजयोग बनाना मेष राशि वालों को बहुत लाभ देगा. इन जातकों को नौकरी और व्‍यापार में बड़ा लाभ होगा. नौकरी करने वालों को नई नौकरी का प्रस्‍ताव मिल सकता है. मौजूदा नौकरी में प्रमोशन और इंक्रीमेंट मिल सकता है. आपके काम की तारीफ होगी.

धनु राशि :- मार्गी शनि धनु राशि वालों को करियर और व्‍यापार में वो सफलता दिलाएंगे, जिसका उन्‍हें लंबे समय से इंतजार था. धन लाभ होगा. वाणी की दम पर काम सफल होंगे. व्‍यापार में लाभ होगा. आर्थिक स्थिति में बड़ा बदलाव होगा,

मीन राशि :- यह मीन राशि वालों की आय बढ़ेगी. धन लाभ होगा. इनकम के नए-नए विकल्‍प बनेंगे. व्‍यापार के मामले में संबंध बेहतर होंगे. नई डील फाइनल होगा. शेयर बाजार में पैसा कमाएंगे .