अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. ‘टाइगर 3’

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
सलमान खान और कैटरीना कैफ की मचअवेटिड मूवी ‘टाइगर 3’ का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, अब फैंस का इंतजार खत्म होता दिखाई दे रहा है. हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से फिल्म के पहले पोस्टर को शेयर किया है. इसी के साथ ‘टाइगर 3’ की रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है. आपको बता दें कि ये फिल्म अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. ‘टाइगर 3’ को ‘बैंड बाजा बारात’ के डायरेक्टर मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. कैटरीना-सलमान की ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज होगी.

 

सलमान ने भी शेयर किया पोस्टर:
सलमान खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ‘टाइगर की नई तारीख… दिवाली 2023 है!’ खैर, इससे पहले बताया गया था कि ‘टाइगर 3’ अगले साल ईद पर रिलीज होगी. लेकिन अब मेकर्स ने रिलीज डेट को दिवाली पर शिफ्ट कर दिया है. वहीं, बात करें फिल्म के पहले पोस्टर की तो फोटो में सिर्फ सलमान खान की आंखें और आधा चेहरा दिखाई दे रहा है. वहीं, जैसे ही फिल्म से सलमान खान का लुक सामने आया वैसे ही सोशल मीडिया पर फैंस ने इसपर अपना प्यार लुटाना शुरू कर दिया.

अगले साल होगा धमाका:
सलमान खान की पिछली कुछ फिल्मों ने बॉक्सऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखाया है. यही कारण है कि मेकर्स के साथ-साथ फैंस को भी ‘टाइगर 3’ से काफी उम्मीदें हैं. इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी भी अहम किरदार में हैं. फिल्म का पहला पार्ट ‘एक था टाइगर’ साल 2012 में रिलीज हुआ था. इसके बाद ‘टाइगर जिंदा है’ 2017 में रिलीज हुई. अब दर्शक एक बार फिर ‘टाइगर’ और ‘जोया’ की जोड़ी को पर्दे पर देख पाएंगे जिसके लिए लोग काफी एक्साइटेड हैं. कुल मिलाकर ये कहना गलत नहीं होगा की 2023 की दिवाली के मौके पर कैटरीना और सलमान बड़े पर्दे पर बड़ा धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.