लखनऊ में हर दिन दरिंदगी : लोहिया पार्क बुलाकर – किया रेप ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
लखनऊ में गोमतीनगर के लोहिया पार्क में मंगलवार को कक्षा सात की छात्रा से उसके सोशल मीडिया फ्रेंड ने दुराचार किया। किशोरी के विरोध करने पर उसकी पिटाई भी की। पीड़िता का शोर सुनकर कुछ लोग दौड़े तो आरोपित वहां से भाग निकला था। पीड़िता घर पहुंची लेकिन पहले उसने कुछ नहीं बताया। उसकी हालत खराब देख जब मां ने कई बार पूछा तो बेटी ने आपबीती सुनाई। परिवारीजन उसे झलकारीबाई अस्पताल लेकर पहुंचे। इसी बीच पूर्वी क्षेत्र में रेप की एक और घटना सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो हड़कम्प मच गया। आनन फानन पुलिस की कई टीमें बना दी और रात में आरोपित विद्यासागर कुशवाहा को कानपुर से गिरफ्तार कर लिया गया। विद्यासागर ने बताया कि उसकी इंस्टाग्राम के जरिये किशोरी से दोस्ती हुई थी।

डीसीपी पूर्वी प्राची सिंह ने बताया कि आरोपित गुजरात की एक धागा फैक्ट्री में काम करता है। विद्यासागर कुशवाहा और किशोरी में सोशल मीडिया के जरिये दोस्ती हुई थी। पीड़िता गौतमपल्ली की रहने वाली है और कक्षा सात में पढ़ती है। एक महीने से दोनों के बीच फोन पर बात हो रही थी। इंस्टाग्राम पर चैटिंग भी लगातार होती थी।

फोन कर बुलाया था लोहिया पार्क:
पीड़िता ने बताया कि सागर ने उसे मिलने के लिये लोहिया पार्क में बुलाया था। यहां दोनों लोग काफी देर साथ रहे। इसी दौरान वह उसे किनारे बात करने के लिये ले गया। फिर उसने उसके साथ दुराचार किया। पीड़िता के पिता ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब 11 बजे बेटी घर से दोस्त से मिलने की बात कह कर निकली थी।

बेटी को बदहवाश देख कांप गये थे माता-पिता:
पार्क में रेप होने से उसकी तबीयत बिगड़ गई थी। वह किसी तरह घर पहुंची। उसे बदहवाश देख माता-पिता ने उससे कई बार वजह पूछी। जब उसके कपड़ों में खून लगा भी दिखा तो मां ने काफी कुरेदा। इसके बाद ही बेटी ने बताया कि उसके दोस्त सागर ने उसके साथ रेप किया है। उसकी हालत बिगड़ते देख घर वाले बेटी को लेकर झलकारी बाई अस्पताल पहुंचे।

गोमतीनगर पुलिस ने टरका दिया था पहले:
तीन दिन पहले छात्रा से दुराचार के मामले की तरह ही पीड़िता के पिता ने जब गोमतीनगर थाने में शिकायत की तो उसे पुलिस ने टरका दिया था। किशोरी का पिता मजदूरी करता है। उसकी सुनवाई न करने की बात भी सोशल मीडिया से पुलिस अधिकारियों को पता लगी। इसके बाद ही गोमतीनगर पुलिस भी हरकत में आ गई थी।