Elon Musk ने Blue Tick के लिए पैसे लेने पर : रोने वालों को दिया ऐसा जवाब ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
जब से एलन मस्क ने ट्विटर ब्लू टिक कि कीमत $8 यानी 660 रुपए रखी है. तब से लोग कंपनी के मालिक के इस फैसले से खुश नहीं हैं. यूजर्स सोशल मीडियो प्लेटफॉर्म (ट्विटर) पर अपनी प्रतिक्रियांए व्यक्त कर रहें हैं. जिसमे काफी यूजर्स इस कीमत को गलत या महंगा बता रहें हैं. लेकिन उन सभी लोगों को एलन मस्क ने एक मजेदार अंदाज में जवाब दिया है. एक मीम के द्वारा मस्क ने मुंह तोड़ जवाब दिया.

एलन मस्क ने शेयर किया मीम :
ट्विटर पर अपने एक पोस्ट से तहलका मचाने वाले मस्क ने एक बार फिर लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. शेयर किए गए पोस्ट या मीम में मस्क ने ट्विटर ब्लू टिक की तुलना स्टारबक्स से की है. जिसमें मस्क ने ट्विटर ब्लू टिक की कीमत $8 और स्टारबक्स की एक कॉफी की कीमत $8 दिखाते हुए दोनो को समान स्तर पर बताया है. मीम के द्वारा मस्क ने ये बताने की कोशिश की है कि कैसे जब आप एक महंगी कॉफी पीते है तो सिर्फ 30 मिनट तक आप उसका आंनद ले पाते हैं. लेकिन उस ही कीमत में आपको ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन मिल रहा है वो भी 30 दिनों के लिए जिसमें आप कईं नए फीचर्स का आंनद ले पाएंगे वो यूजर्स को महंगा लग रहा है.

दस घंटे में पोस्ट को मिले 1.1 M लाइक्स :
दस घंटे के अंदर-अंदर पोस्ट को 1.1 Million लाइक्स , 158 K रीट्विट और 52K कंमेट मिल चुके हैं लोग मीम पर भी तरह तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे है. जिसमे ज्यादातर लोग इस कंपैरिजन को गलत बता रहे हैं. एक यूजर ने ट्विटर ब्लू की तुलना चाय से की वहीं दूसरे यूजर ने जवाब देते हुए $44B ट्विटर डील पर लिखा मस्क ने $6B में दुनिया से भुखमरी मिटाने की बजाय मस्क ने $44B में ट्विटर को खरीदने का निर्णय लिया.