चंद्र ग्रहण का इन राशि वालों पर होगा नकारात्मक असर : उठाना पड़ सकता है नुकसान ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
साल का दूसरा और अंतिम चंद्र ग्रहण 08 नवंबर 2022 को पड़ने जा रहा है. इस बार यह ग्रहण मेष राशि पर पड़ रहा है. इससे कुछ राशियों पर अच्छा तो कुछ राशि वालों पर बुरा असर पड़ेगा. इसलिए उन्हें सावधान रहने की जरूरत है. ग्रहण का प्रारंभ दोपहर 02:39 बजे होगा और मध्यकाल अपराह्न 04:29 बजे रहेगा. ग्रहण की समाप्ति 6:19 बजे होगी. चंद्र ग्रहण में सूतक प्रातः 05:39 बजे से प्रारंभ हो जाएगा.

मेष:
मेष राशि के लोगों पर चंद्र ग्रहण का बुरा असर पड़ेगा. इसकी वजह से इस राशि के जातकों को धन हानि हो सकती है और सेहत से जुड़ी समस्याओं का भी सामना करना पड़ सकता है. इसकी वजह से मानसिक तनाव का भी सामना करना पड़ सकता है.

वृष:
चंद्र ग्रहण का वृष राशि के जातकों पर नकारात्मक असर पड़ेगा. धन हानि होने की वजह से आर्थिक स्थिति को खराब हो सकती है. बनते-बनते काम बिगड़ जाएंगे, जिससे चिंता हो सकती है. इस दौरान स्वास्थ्य का भी विशेष ध्यान रखने की जरूरत है.

कन्या:
कन्‍या राशि वालों पर चंद्र ग्रहण का प्रतिकूल असर पड़ेगा. परिवार और दांपत्य जीवन में कड़वाहट आ सकती है. ऐसे में फिजूल वाद-विवाद से बचें. नौकरी कर रहे लोगों के लिए यह समय ठीक नहीं है. दबाव का सामना करना पड़ेगा. खर्च में अनावश्यक वृद्धि होगी. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें, दुर्घटना की आशंका है.

तुला:
चंद्र ग्रहण का तुला राशि के जातकों पर भी अशुभ प्रभाव पड़ेगा. नौकरी में दिक्कत हो सकती हैं. वहीं, पारिवारिक जीवन में मुश्किल भरा रहेगा. धन की कमी के चलते आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. कारोबारियों को भी विशेष ध्यान देने की जरूरत है. जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है.

वृश्चिक :
वृश्चिक राशि के लोगों के काफी परेशानियां का सामना करना पड़ेगा. करियर में नई चुनौतियों की वजह से मानसिक तनाव हो सकता है. चंद्र ग्रहण इस राशि के जातकों के लिए बहुत बुरा साबित हो सकता है. धन हानि होगी, जिस वजह से कई बनते काम रुक जाएंगे. शारीरिक समस्याओं का सामना भी करना पड़ सकता है.