मेरठ : युवक को आई छींक ; जमीन पर गिरा – मौके पर ही मौत हो गई ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

अचानक हार्ट अटैक से होने वाली मौत की घटनाओं के बीच मेरठ से एक हौरान कर देने वाली घटना सामने आई है. मेरठ में सड़क पर चलते हुए एक युवक को छींक आई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. छींक आने के बाद शख्स गला पकड़ते नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि युवक को अचानक आई छींक के तुरंत बाद हार्ट अटैक आया और देखते ही देखते उसने दम तोड़ दिया.

युवक के साथ चल रहे दोस्त भी समझ नहीं पाए कि युवक के साथ क्या हुआ. मौत का पूरा घटनाक्रम सड़क के किनारे लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गया. दिख रहा है कि एक गली है, रात का समय है और 4 दोस्त साथ साथ चल रहे हैं. चारों दोस्त बात करते हुए नजर आ रहे हैं. सभी एक दूसरे के गले में हाथ डाले चल रहे हैं. तभी एक दोस्त को अचानक छींक आती है. छींक आने के बाद युवक को गले में कुछ कसापन लगता है, वो अपना गला पकड़ता है और एक कदम चलते ही जमीन पर गिर पड़ता है.

दोस्तों की निकल पड़ी चीख:
साथ चल रहे तीनों दोस्त समझ नहीं पाए कि क्या हुआ. तीनों लड़कों ने जब अपने दोस्त को जमीन पर अचानक गिरा हुआ पाया तो उनकी चीख निकल पड़ी. फौरन युवक के हाथ, पैर मलकर उसे जगाने की कोशिश करते रहे हैं. लेकिन गिरा हुआ युवक नहीं उठता, तीनों दोस्त चिल्लाते हैं. उनकी चीख सुनकर मोहल्ले के लोग भी घर से बाहर निकल आए.

इसके बाद तीनों लड़कों ने मिलकर युवक को गोद में उठाया घर के अंदर ले गए. तीनों युवक अपने दोस्त को गोद में उठाकर फौरन बाइक से अस्पताल ले जाते हैं. जब युवक को डॉक्टर के पास ले जाया जाता है तो वहां डॉक्टर उसको मृत घोषित कर देता है. घटना किदवई नगर की गली नंबर 3 की है. मामला 2 दिसंबर रात 10 से 10:30 के बीच का बताया जा रहा है. लड़का कुछ बीमार रहता था. शायद इसी वजह से उसकी मौत हुई है. युवक की पहचान जुबैर नाम के युवक के रूप में हुई है. परिजनों ने मौत के बाद उसको दफना दिया है.