15 लाख फॉलोअर्स वाले अरमान मलिक की दोनों पत्निया प्रेग्नेंट : इंस्ट्राग्राम पर शेयर की तस्वीरें तो हुए ट्रोल ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
अपनी दो पत्नियों को लेकर देशभर में मशहूर होने वाले यूट्यूबर अरमान मलिक इन दोनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं. इसके पीछे की वजह भी उनकी पत्नियां हैं. दरअसल अरमान मलिक दोनों पत्नियां प्रेग्नेंट हैं. इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के ज़रिए दी हैं. अरमान मलिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दोनों पत्नियों के साथ तस्वीर शेयर की हैं. जिसके बाद लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं.

 

Youtuber अरमान मलिक की दो पत्नियां एक साथ हुईं प्रेग्नेंट, फ्लॉन्ट किया  बेबी बंप, भड़के लोग बोले- ये कैसे मुमकिन है? - YouTuber Armaan Malik  brutually trolled after he ...

अरामान मलिक के ज़रिए शेयर की गई तस्वीर में दो उनकी दोनों पत्नियां कृतिका मलिक और पायल मलिक अपने बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस दौरान दोनों ही महिलाओं के साथ उनका पति अरमान मलिक भी है. वहां एक तस्वीर में उनका बेटा भी है. तस्वीरों में अरमान की दोनों पत्नियां व्हाइट और पिंक कलर के को-ऑर्डिनेट सेट में खूबसूरत लग रही थीं, जबकि वो खुद ऑरेंज स्वेटशर्ट में नजर आए.

यूट्यूबर Armaan Malik की दोनों पत्नियां प्रेग्नेंट, सोशल मीडिया पर शेयर की  फोटोज तो हो गए ट्रोल...देखिए फोटोज

यूट्यूबर अरमान मलिक की पोस्ट नेटिजन्स की टिप्पणियों से भर गए है, जो अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और इसे घटिया बता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया कि ये कौन सी लड़कियां हैं जो हसबैंड शेयर कर लेती हैं. एक अन्य ने कहा, यार ये दोनों एक साथ प्रेग्नेंट हैं!

YouTuber Armaan Malik Wife Kritika And Payal Are Pregnant

मलिक, जिनके सोशल मीडिया पर 15 लाख फॉलोअर्स हैं, ने 2011 में प्रिया से शादी की थी और उनका चिरायु नाम का एक बेटा भी है. इसके बाद उन्होंने 2018 में कृतिका से शादी की. कथित तौर पर कृतिका पायल की बेस्ट फ्रेंड हैं. तभी से परिवार के चारों सदस्य एक साथ रह रहे हैं. पायल और कृतिका अक्सर तस्वीरों में साथ नजर आती हैं. ये सभी लोग यूट्यूबर्ज हैं.