पठान मूवी यह पहला गाना : डायरेक्टर ने बताया – क्यों दीपिका को बिकनी में दिखाया ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
शाहरुख खान की अगले साल जनवरी में रिलीज होने वाली फिल्म पठान का पहला गाना बेशरम रंग आया और कुछ ही घंटों में उसका रंग उतर भी गया. लोगों ने साफ कहा कि इसकी धुन और शब्द होठों पर ठहरने वाले नहीं हैं. तीन मिनट से कुछ लंबे इस गाने के वीडियो को लेकर अगर कोई थोड़ी बहुत चर्चा बची हुई है तो दीपिका पादुकोण के समुंदर किनारे बिकनी लुक को लेकर. निश्चित ही वह इस लुक में सुंदर लगी हैं और लोगों ने उनकी वजह से गाने को एक अधिक बार यूट्यूब पर देखा है. लेकिन बावजूद इसके बेशरम रंग की धुन और बोल, लोगों को मन में ठहरने वाले नहीं लगे. इस गाने को गुनगुनाना मुश्किल है. पठान का यह पहला गाना था और इससे काफी उम्मीदें थीं.

बन गया टीम का मिशन:
दीपिका के बिकनी लुक की चर्चाओं के बीच अब फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा है कि दीपिका न केवल हमारी इंडस्ट्री की शानदार एक्टर हैं, बल्कि वह हर फिल्म के साथ लगातार ग्रो करती दिखी हैं. वह बहुत की सहज होने के साथ ग्लैमरस नजर आती हैं. इसलिए अगर दीपिका आपकी फिल्म में हों तो यह जिम्मेदारी बनती है कि आप उनकी इमेज से न्याय कर सकें. सिद्धार्थ ने दीपिका को बिकनी लुक में पेश करने के मुद्दे पर कहा कि मैं दीपिका को उनके अब तक के सबसे ग्लैमरस और हॉट अवतार में दिखाना चाहता था. यह बात मैंने अपनी टीम से गई और दीपिका को इस अंदाज में दिखाना हमारे लिए मिशन बन गया था.

बाकी नहीं कोई कसर:
बचना ऐ हसीनो, ता रा रम पम, बैंग बैंग और वार जैसी फिल्में बना चुके सिद्धार्थ के अनुसार फिल्म की शूटिंग के दौरान जब यह तय हुआ कि दीपिका और शाहरुख पर यह गाना स्पेन के समुद्री तट पर फिल्माया जाएगा तो उन्होंने अपनी टीम के साथ तय किया कि जितना हो सकेगा, वह दीपिका को स्क्रीन पर हॉट अवतार में दिखाएंगे. बेशरम रंग गाने को देख कर यह समझ आता है कि सिद्धार्थ ने दीपिका को हॉट दिखाने में कोई कसर अपनी तरफ से बाकी नहीं रखी. बताया जाता है कि गाने के शूटिंग आइडिये से दीपिका भी खुश थीं और उन्होंने सिद्धार्थ से कहा था कि वह बेशरम रंग की शूटिंग से पहले उनके कॉकटेल, हैप्पी न्यू ईयर और गहराइयां फिल्मों के अवतार को देख लें. जिनमें वह काफी ग्लैमरस दिखाई गई थीं.