इन दोनों फ़िल्मी सितारों की शादी की चर्चा जोरो शोरो से : पहनेगे इस डिजाइनर के डिजाइन किए हुए कपडे ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
कियारा और सिद्धार्थ की शादी की खबरो को लेकर शोर कुछ ज्यादा ही सुनाई देने लगा है. खास बात ये है कि इन खबरों पर दोनों ही सितारों ने जहां चुप्पी साध रखी है तो वहीं उनकी तरफ से इसे खारिज भी नहीं किया जा रहा है. इससे साफ है कि गुपचुप शादी की तैयारियां चल तो रही है जिसे लेकर सब कुछ छिपाया जा रहा है. वहीं आज ये खबरें तब और भी तेज हो गईं जब दोनों को सेलेब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर एक साथ स्पॉट किया गया. हालांकि दोनों अलग-अलग ही आए और अलग-अलग ही रवाना हो गए.

क्या ड्रेस फाइनल करने पहुंचे थे दोनों –
दोनों को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर देखकर अब यही कयास लगाए जा रहे हैं कि इनकी शादी की खबर पक्की है और अलगे साल जनवरी में ये सात फेरे लेकर एक हो जाएंगे. लिहाजा इसी सिलसिले में दोनों अपने वेडिंग आउटफिट फाइनल करने के लिए ही मनीष मल्होत्रा के घर पर पहुंचे थे. जहां उन्होंने अपने ड्रेस ट्रायल कम्प्लीट किया. खबर है कि 15 जनवरी को दोनों शादी करने जा रहे हैं वो भी चंडीगढ़ के उसी रिसोर्ट में जहां राजकुमार राव और पत्रलेखा ने शादी की थी.

कई साल से कर रहे हैं डेट –
सिद्धार्थ और कियारा कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं दोनों पहली बार शेरशाह के सेट पर मिले और वही से इनकी लव स्टोरी का आगाज हुआ. देखते ही देखते ये एक दूसरे को दिल दे बैठे. काफी समय से दोनों एक दूसरे संग रिश्ते में थे लेकिन हमेशा ही इससे इंकार करते रहे. पर प्यार ज्यादा समय तक छिप ना सका. बीते साल न्यू ईयर दोनों ने साथ ही मनाया. जिससे ये साफ हो गया कि ये एक रिश्ते में हैं वहीं अब दोनों ने भी ये जगजाहिर कर दिया है कि वो एक दूसरे संग प्यार में हैं.