ग्वालियर – बेटी ने – माँ बेटी के रिश्ते को किया शर्मशार : प्रेमी के साथ मिलकर की माँ की हत्या ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
मध्य प्रदेश के ग्वालियर से मां-बेटी के रिश्ते को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है. दिल दहला देने वाली इस घटना में बेटी ने अपने प्यार के लिए मां का ही कत्ल कर डाला. जानाकरी के मुताबिक 17 साल की बेटी ने अपनी प्रेमी के साथ मिलकर मां को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया.

दो महीने पहले भी दोनों भाग गए थे-
मध्य प्रदेश पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार को सामने आई जिसके बाद लड़की को हिरासत में ले लिया गया और उसके 25 वर्षीय दोस्त को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में लड़की दो महीने पहले भी उसी लड़के के साथ भाग गई थी, जिसके बाद प्रेमी को गिरफ्तार किया गया था. हालांकि, उसे बाद में जमानत मिल गई थी.

जानकारी के मुताबिक, पड़ोसी जिले भिंड की रहने वाली 38 वर्षीय पीड़िता अपनी बेटी के साथ हजीरा थाना क्षेत्र के गड़ियापुरा में रहती थी. रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि पीड़िता के घर का दरवाजा नहीं खुल रहा है. पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया कि पुलिस जब मौके पर पहुंची तो दरवाजा खोला और महिला को खून से लथपथ स्थिति में मृत पाया.

सब्जी के चाकू से किया था हमला-
इस दौरान घर में लड़की नहीं मिली. सांघी ने कहा कि पुलिस ने नाबालिग की तलाश की और रविवार शाम को उसे उसके प्रेमी के साथ पाया. उन्होंने कहा कि लड़की और उसके दोस्त ने पुलिस को बताया कि उन्होंने सब्जी के चाकू से महिला पर वार किया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. अधिकारी ने कहा कि दोनों ने पुलिस को यह भी बताया कि उनकी भागने की योजना थी. उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, प्रेमी के साथ मिलकर लड़की ने अपने रास्ते से हटाने के लिए मां को मार डाला, जो उन दोनों की दोस्ती के खिलाफ थी.

दो महीने पहले युवती अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी. एसपी ने कहा कि उसकी मां की शिकायत के बाद लड़की को घर लाया गया था और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. हजीरा पुलिस थाने के निरीक्षक ने बताया कि दोनों आरोपियों पर अब भारतीय दंड संहिता के प्रावधानों के तहत हत्या और अन्य अपराधों का आरोप लगाया गया है.