बिहार – हद हो गयी हैं बिहार की महिला पुलिसकर्मी की बेहरमी : बुजुर्ग की थी इतनी सी गलती ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
बिहार के कैमूर जिले से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दो महिला पुलिसकर्मी बेरहमी से एक बुजुर्ग को पीटती हुई दिखाई दे रही हैं. मामूली बात पर महिला पुलिसकर्मियों को जमकर पीट दिया. हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है और अब कार्रवाई की बात कर रही है. कैमूर के एसपी ने कहा कि इस मामले में कार्रवाई करेंगे. इस बीच, विपक्षियों ने भी बिहार की नीतीश सरकार पर निशाना साधा है.

पीके ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना
प्रशांत किशोर ने ट्वीट किया, ‘कैमूर जिले के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने वाले इस बुजुर्ग सज्जन की गलती सिर्फ इतनी थी की साइकिल से गिर गए और उठने में थोड़ी देर हो गई. ये नीतीश कुमार के अधिकारियों का जंगलराज है. चोर-उच्चके राज कर रहे हैं और जनता पर लाठियां बरसाई जा रही हैं.’

कैमूर में बुजुर्ग टीचर की पिटाई
ये वीडियो कैमूर जिले के भभुआ का बताया जा रहा है. यहां ड्यूटी पर तैनात दो महिला पुलिसकर्मियों ने बुजुर्ग पर लाठियों की बरसात कर दी. जानकारी के मुताबिक, बुजुर्ग का नाम नवल किशोर पाण्डेय है. वो डीपीएस स्कूल में पढ़ाते हैं.

ताबड़तोड़ लाठियां बुजुर्ग पर बरसीं
बताया जा रहा है कि बुजुर्ग टीचर ट्रैफिक जाम के दौरान सड़क पार कर रहे थे. उसी वक्त महिला सिपाहियों से कुछ बहस हो गई. इस बात को महिला सिपाहियों ने अपनी आन पर ले लिया और बुजुर्ग पर ताबड़तोड़ लाठियां बरसा दीं. लोग पुलिस की बर्बरता पर सवाल उठा रहे हैं.