बेशर्म रंग’ गाने को लेकर हुए बवाल पर – शाहरुख खान ने पहली बार तोड़ी चुप्पी ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. ‘पठान’ की रिलीज से पहले ही कई सारे विवादों में घिर चुकी है, खासकर फिल्म के ‘बेशर्म रंग’ गाने में ऑरेंज कलर की बिकिनी में दीपिका पादुकोण का हॉट डांस सबसे ज्यादा विवाद में रहा है. ‘बेशर्म रंग’ पर मचे बवाल पर अब पहली बार शाहरुख खान ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए दीपिका पादुकोण के लिए खास बात कही है.

शाहरुख ने बेशर्म रंग को लेकर क्या कहा?
शाहरुख खान ने यशराज फिल्म्स के इंटरव्यू में कहा, ‘दीपिका पादुकोण जैसा कोई स्टार ही बेशर्म रंग गाने को इतने शानदार तरीके से कर सकता है.’ शाहरुख खान ने बेशर्म गाने को लेकर अपना व्यू रखते हुए कहा, ‘ऐसे गाने को करने के लिए आपको कोई दीपिका के कद का चाहिए होता है.

पठान’ को लेकर दीपिका की तारीफ करते हुए शाहरुख खान ने कहा, ‘उनके साथ एक्शन करना, जहां वह लड़कों को अपने से ऊपर खींचते हुए पीटती हैं, वह एक्शन के लिए काफी सख्त हैं और मुझसे ज्यादा एक्शन सीन्स में वह सख्त लगी हैं. एक्शन, इमोशनल और कई तरह के इमोशन्स एक साथ सिर्फ दीपिका जैसे स्टार्स में ही मिल सकते हैं.

पठान के साथ शाहरुख का ये सपना होगा पूरा –
शाहरुख खान ने यशराज फिल्म्स के इंटरव्यू में बताया,’वह 32 साल पहले इंडस्ट्री में एक्शन हीरो बनने आए थे लेकिन वह रोमांटिक हीरो बन गए.’ शाहरुख खान ने कहा, ‘उन्हें डीडीएलजे पसंद है, राहुल और राज भी वो सभी स्वीट लड़के हैं लेकिन मुझे हमेशा एक एक्शन हीरो बनना था.’ शाहरुख खान ने इंटरव्यू में जमकर जॉन अब्राहम की भी तारीफ की है.