अपराधियों , बलात्कारियों को जमानत मिल सकती हैं , ईमानदार को नहीं – पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ,

 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
जेल में सजा काट रहे नवजोत सिंह सिद्धू को समय से पूर्व रिहा न किए जाने पर उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू भकड़ गई हैं. उन्होंने शनिवार को कहा कि कुख्यात अपराधियों को सरकार की नीतियों के तहत राहत मिल सकती है लेकिन उनके पति को नहीं. बता दें कई लोगों द्वारा यह उम्मीद की जा रही थी कि सिद्धू उन 50 कैदियों में शामिल हो सकते हैं जिन्हें गणतंत्र दिवस पर विशेष छूट दी जा सकती है लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

नवजौत कौर ने ट्वीट किया, ‘कुख्यात अपराधी , ड्रग्स तस्कर , कट्टर अपराधी , बलात्कारियों को जमानत मिल सकती है और सरकार की नीतियों से राहत मिल सकती है लेकिन एक ऐसा सच्चा , ईमानदार व्यक्ति जिसने अपराध नहीं किया है, वह न्याय और केंद्र द्वारा दी गई राहत से वंचित है.

पंजाब कांग्रेस ने की राज्य सरकार की आलोचना –
कांग्रेस की पंजाब इकाई के कई नेताओं ने गुरुवार को पटियाला जेल से नवजोत सिंह सिद्धू को समय से पहले रिहा न करने को लेकर राज्य की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार की आलोचना की.प्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रमुख शमशेर सिंह ढुलो, पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी, पूर्व विधायक अश्विनी सेखरी, नवतेज सिंह चीमा और राजिंदर सिंह आप सरकार के विरोध में पटियाला में सिद्धू के आवास पर एकत्र हुए.

इस मामले में सिद्धू को मिली है एक साल की सजा-
बता दें सिद्धू 1988 के ‘रोड रेज’ मामले में पटियाला के केंद्रीय कारागार में एक साल कैद की सजा काट रहे हैं. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी.